Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand News: रिश्ते हुए तार-तार 13 वर्षीय बहन से फुफेरे भाई ने किया दुष्कर्म; पांच माह की गर्भवती हुई बालिका

Uttarakhand News उत्तराखंड के डीडीहाट तहसील क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक 13 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ उसके ही फुफेरे भाई ने दुष्कर्म किया। यह घटना पांच महीने पहले की है जब बालिका गर्मी की छुट्टियों में अपने बुआ के घर गई थी। आरोपित के खिलाफ पाक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By vijay Upreti Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:04 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, पिथौरागढ़। डीडीहाट तहसील क्षेत्रांतर्गत रिश्तों को शर्मसार करने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां 13 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ उसके ही फुफेरे भाई ने दुष्कर्म किया। बालिका पांच माह की गर्भवती हो गई। आरोपित के विरुद्ध पाक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

डीडीहाट तहसील क्षेत्र के एक गांव की 13 वर्षीय बालिका बीते शनिवार को रोज की तरह स्कूल गई हुई थी। इस बीच उसे अचानक उल्टी होने लगी। सूचना पर मौके पर पहुंचे स्वजन उसे तत्काल थल क्षेत्रांतर्गत गोचर अस्पताल लेकर गए। जहां स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान उसके पेट में पांच माह का गर्भ ठहरने की बात सामने आई। यह बात सुन स्वजन के होश उड़ गए।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बालिका से जबरन पूछने पर उसने बताया कि पांच माह पूर्व वह गर्मी की छुट्टियों में अपने बुआ के घर गई हुई थी। जहां बुआ के लड़के ने उसके साथ जबरन अवैध संबंध बना लिए। जिस पर स्वजन ने थल थाने में आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज किया।

पुलिस ने आरोपित गोलू पुत्र, प्रेम राम पर भारतीय न्याय संहिता बीएनएस 2023/65/1 और 5/61 पाक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। थानाध्यक्ष अंबी राम आर्या ने बताया कि इस मामले की विवेचना एसआइ प्रियंका मौनी द्वारा की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: एंबुलेंस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था पर उठे सवाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें