Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: PM मोदी के विजिट को लेकर तैयारियां शुरू, धार्मिक व राजनीतिक कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Uttarakhand News PM प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अक्टूबर माह में पिथौरागढ़ आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने प्रारंभिक तैयारियां शुरू कर दी हैं। गौरतलब है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शुक्रवार को गुंजी पहुंचकर सांगठनिक तैयारियों को परखेंगे। वहीं जिला मुख्यालय में प्रधानमंत्री की सभा को लेकर भाजपा पार्टी ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में रणनीति तय की गई।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Thu, 14 Sep 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कल गुंजी में सांगठनिक तैयारियों को परखेंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (फाइल फोटो)

पिथौरागढ़,संवाद सहयोगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अक्टूबर माह में पिथौरागढ़ आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने प्रारंभिक तैयारियां शुरू कर दी हैं। गौरतलब है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शुक्रवार को गुंजी पहुंचकर सांगठनिक तैयारियों को परखेंगे। वहीं जिला मुख्यालय में प्रधानमंत्री की सभा को लेकर भाजपा ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में रणनीति तय की गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अक्टूबर माह में पिथौरागढ़ भ्रमण का कार्यक्रम प्रस्तावित है। 

वे 10 हजार फीट की ऊंचाई में स्थित ब्राइवेंट विलेज गुंजी जाएंगे जहां से वे आदि कैलास के दर्शनों के लिए जाएंगे। इसके बाद वे चौंदास वैली में स्थित विश्व प्रसिद्ध आध्यात्मिक स्थल नारायण आश्रम पहुंचेंगे। पिथौरागढ़ में उनकी जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री के पिथौरागढ़ दौरे को लेकर संगठन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट गुरुवार को पिथौरागढ़ पहुंचेंगे।

शुक्रवार को वे गुंजी जाएंगे,जहां वे सांगठनिक स्तर पर की जाने वाली तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे और आवश्यक दिशा निर्देश देंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के गुरुवार को पिथौरागढ़ पहुंचने को लेकर पार्टी कार्यालय में बैठक का आयोजन हुआ। भाजपा जिलाध्यक्ष गिरीश जोशी की अध्यक्षता में हुई बैठक में महामंत्री राकेश देवलाल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष गुरुवार की शाम कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश देंगे।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर