Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand News: केदारनाथ विधानसभा सीट से विधायक शैला रानी की हालत बिगड़ी, बेटी ने की भावुक पोस्ट

उत्तराखंड की केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र से दूसरी बार की विधायक शैला रानी रावत की गंभीर बीमार चल रही हैं। उनका देहरादून के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। रविवार को उनकी बेटी ऐश्वर्या रावत ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया। साथ ही मांग के जल्द ठीक होने की कामना की।

By Brijesh bhatt Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 08 Jul 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र से विधायक शैला रानी

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग। केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र से दूसरी बार की विधायक शैला रानी रावत गंभीर बीमार हैं। उनका देहरादून के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। रविवार को विधायक की बेटी ऐश्वर्या रावत ने इंटरनेट मीडिया पर एक भावुक पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने मां के ठीक होने की कामना की है। साथ ही लोगों से मां के लिए दुआएं करने की अपील भी की गई है।

शैला रानी 2012 में पहली बार विधायक चुनी गईं। वर्ष 2017 में चुनाव प्रचार के दौरान वह फिसलकर गिर गई थीं, जिससे उन्हें गंभीर चोट लग गई थी। इसके बाद वह गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई थीं। वह लगभग तीन साल तक अस्तपाल में भर्ती रहीं। स्वस्थ्य होने पर 2022 में फिर से विधायक निर्वाचित हुईं।

दो महीने पहले एक कार्यक्रम के दौरान फिसलने से उन्हें चोट लग गई। इस कारण उन्हें मैक्स अस्तपाल देहरादून में भर्ती कराया गया। बाद में मेंदाता अस्पताल में उनका उपचार किया गया। अब वह देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती हैं। ऐश्वर्या रावत ने पोस्ट में लिखा है कि मां शैलारानी रावत गंभीर बीमार हैं। अब उन्हें प्रार्थनाओं की जरूरत है। डॉक्टर से भी ऊपर भगवान होते हैं। उन्होंने मां के स्वास्थ्य में सुधार के अपने ईष्ट देवताओं से प्रार्थना करने के लिए कहा है।

इसे भी पढ़ें: गढ़वाल में बारिश से राहत, आज से सुचारु होगी चारधाम यात्रा; IMD ने जारी किया यलो अलर्ट

इसे भी पढ़ें: गैरसैंण में होगा उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र! मार्च 2023 के बाद नहीं हुआ कोई सत्र; तारीख पर मंथन जारी