Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident Today: सड़क हादसे में रुद्रप्रयाग में दो तो सतपुली में गई एक की जान, चार घायल

Road Accident Today रुद्रप्रयाग में गुरुवार सुबह 628 पर चोपड़ा डुगरी मोटरमार्ग पर एक वाहन (वाहन संख्या यूके13ए 4341) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। पौड़ी जिले के सतपुली थाना क्षेत्रान्तर्गत मल्ली में बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर राहत बचाव के लिए टीम मौके पर पहुंच गई।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 18 Jul 2024 09:45 AM (IST)
Hero Image
Road Accident Today: वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

जागरण संवाददाता, रुद्रप्रयाग/ सतपुली: Road Accident Today: उत्‍तराखंड के रुद्रप्रयाग में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं पौड़ी के सतपुली में एक बाइक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई।

दुर्घटना में दो की मौत

रुद्रप्रयाग में गुरुवार सुबह 6:28 पर चोपड़ा डुगरी मोटरमार्ग पर एक वाहन (वाहन संख्या यूके13ए 4341) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर घायल हो गए। सभी लोग ग्राम डुगरी के निवासी व एक ही परिवार के हैं। सूचना मिलने पर राहत बचाव के लिए डीडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। जिला आपदा प्रबंधन के अनुसार घटना का विवरण इस तरह है।

घायलों के नाम

  1. जितपाल पुत्र बुद्धि लाल, उम्र-50 वर्ष
  2. बुदि लाल पुत्र हीरु लाल, उम्र-70 वर्ष
  3. देवेश्वरी देवी पत्नी जितपाल, उम्र- 45 वर्ष (गम्भीर घायल)
  4. पुजा पुत्री, जितपाल उम्र -27 वर्ष

मृतकों के नाम

  1. कलपेश्वरी पत्नी बुद्धि लाल, उम्र -58 वर्ष
  2. आरती पुत्री जितपाल, उम्र -24 वर्ष

लैंसडौन में हादसा, एक ग्रामीण की मौत

देवीखेत के निकट जौली ग्राम में एक पिकअप गाड़ी पीछे मोड़ते हुए एक ग्रामीण चपेट में आ गया। उपचार के दौरान ग्रामीण की मौत हो गई।

मृतक की पहचान अनूप सिंह नेगी 35 वर्ष पुत्र बलबीर सिंह नेगी निवासी ग्राम ढौरी पोस्ट ऑफिस देवी खेत थाना राजस्व क्षेत्र के रूप में की गई है। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर पीएम के लिए शव को कोटद्वार के बेस अस्पताल में भेज दिया है।

सतपुली में बाइक दुर्घटनाग्रस्‍त, एक की मौत

पौड़ी जिले के सतपुली थाना क्षेत्रान्तर्गत मल्ली में बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ ने शव बरामद किया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात 11:10 बजे थाना सतपुली द्वारा एसडीआरएफ टीम को हादसे की खबर मिली। बताया गया कि सतपुली कोटद्वार रोड में मल्ली नामक स्थान पर एक मोटरसाइकिल (यूके12ए7869) दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

जिसके बाद एसआई धर्मेंद्र सिंह के हमराह व एसडीआरएफ टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। लगभग 100 मीटर नीचे खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुए बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। टीम द्वारा शव रेस्‍क्‍यू किया गया।

मृतक

  1.  विनोद कुमार पुत्र श्री रामचंद्र मंमगाई, उम्र 49, निवासी- विकास मोहल्ला सतपुली