Move to Jagran APP

जब Kedarnath में बिना ड्राइवर के चलने लगा ट्रैक्टर, मच गया हड़कंप... आसपास मौजूद लोगों के हाथ-पैर फूले

Kedarnath Dham केदारनाथ मंदिर के ठीक सामने वाले चबूतरे में नगर पंचायत का एक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो कर नीचे ढलान की ओर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान किसी व्यक्ति ने टैक्टर केे गियर में छेड़खानी कर दी। नगर पंचायत केदारनाथ के अधिशासी अधिकारी चन्द्रशेखर चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही कि कैसे टैक्टर अपने आप नीचे की ओर लुढ़क गया।

By Brijesh bhatt Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 20 Jun 2024 09:23 AM (IST)
Hero Image
Kedarnath Dham: केदारनाथ में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त

संवाद सहयोगी जागरण, रुद्रप्रयाग: Kedarnath Dham: केदारनाथ मंदिर के ठीक सामने वाले चबूतरे में नगर पंचायत का एक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो कर नीचे ढलान की ओर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

बताया गया कि ढलान पर खड़े टैक्टर में किसी व्यक्ति द्वारा छेड़खानी कर दी गई, जिस कारण यह दुर्घटना घटित हुई। ट्रैक्टर में सफाई कर्मी कूड़ा भर रहे थे और चालक इसमें नहीं बैठा हुआ था। इस घटना से यहां अफरा तफरी मच गई।

ढलान पर खड़ा था नगर पंचायत का टैक्टर

सोमवार को केदारनाथ मंदिर के ठीक समाने चबूतरे वाले पैदल मार्ग पर नगर पंचायत का टैक्टर ढलान पर खड़ा था, सफाई कर्मी में कूड़ा को उठाकर टैक्टर में भर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान किसी व्यक्ति ने टैक्टर केे गियर में छेड़खानी कर दी।

टैक्टर में चालक टैक्‍टर में नहीं बैठा हुआ था, जिस कारण टैक्‍टर ढलान में नीचे की ओर भागने लगा और लगभग बीस मीटर जाने के बाद पलट गया।

गनीमत रही कि इस दौरान कोई भी यात्री वहां नहीं था, अन्यथा बड़ी दुर्घटना घटित हो जाती। नगर पंचायत केदारनाथ के अधिशासी अधिकारी चन्द्रशेखर चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही कि कैसे टैक्टर अपने आप नीचे की ओर लुढ़क गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।