Move to Jagran APP

टिहरी: पूर्व कैबिनेट मंत्री भट्ट सड़क हादसे में घायल, चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टला

देवप्रयाग के पंतगांव के पास एक स्कार्पियो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में उत्तराखंड पूर्व कैबिनेट मंत्री दिवाकर भट्ट भी घायल हुए हैं। उनके साथ ही वाहन में तीन और लोग भी सवार थे। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Raksha PanthriEdited By: Updated: Fri, 24 Sep 2021 02:06 PM (IST)
Hero Image
टिहरी: पूर्व कैबिनेट मंत्री भट्ट सड़क हादसे में घायल।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। Tehri Road Accident पूर्व मंत्री दिवाकर भट्ट को लेकर हरिद्वार से कीर्तिनगर जा रही स्कार्पियो का तहसील देवप्रयाग के पंतगांव के समीप टायर फट गया। इसके बाद चालक ने वाहन को पहाड़ी से टकरा दिया, जिससे वाहन सड़क पर पलट गया। हादसे में कार सवार पूर्व कैबिनेट मंत्री दिवाकर भट्ट सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी बागी में भर्ती कराया गया। यहां से पूर्व मंत्री दिवाकर भट्ट समेत चारों घायलों को एयर लिफ्ट कर देहरादून भेजा है। 

शुक्रवार लगभग 11 बजे हरिद्वार से कीर्तिनगर जा रही स्कार्पियो का देवप्रयाग के पंतगांव के समीप अचानक टायर फट गया। चालक ने सूझबूझ दिखाकर वाहन को पहाड़ी से टकराकर सड़क पर पलट दिया, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। वाहन सवार पूर्व कैबिनेट मंत्री दिवाकर भट्ट निवासी बडियारगढ़ कीर्तिनगर, चालक मनोज भट्ट, कमल ङ्क्षसह राणा और लक्ष्मी बागड़ी सभी निवासी हिंडोलाखाल देवप्रयाग घायल हो गए। इस दौरान हिंडोलाखाल से आ रहे वाहन चालक ने पूर्व मंत्री को पहचान लिया और अपने वाहन में चारों को बिठाकर सीएचसी बागी पहुंचाया।

पूर्व मंत्री के घायल होने की सूचना पर प्रशासन भी हरकत में आया। एसडीएम देवप्रयाग सोनिया पंत और तहसीलदार महेंद्र तत्काल अस्पताल पहुंचे। पूर्व मंत्री के पांव पर काफी चोट आई हैं। इसे देखते हुए पूर्व काबीना मंत्री दिवाकर भट्ट समेत चारों को देहरादून भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- सड़क हादसे में शेरवुड कॉलेज नैनीताल के छह पूर्व छात्र घायल, दिल्ली जाते समय ऊधमसिंह नगर में हुआ हादसा

 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें