Move to Jagran APP

हरियाणा में BJP को मिली जीत का उत्तराखंड में मनाया गया जश्न, जमकर हुई आतिशबाजी; बांटी गई मिठाइयां

हरियाणा (Haryana Election Result 2024) में भाजपा की जीत का जश्न उत्तराखंड में धूमधाम से मनाया गया। नई टिहरी के हनुमान चौक पर भाजपाइयों ने आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटीं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है।पार्टी की जीत से उत्साहित कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए नई टिहरी हनुमान चौक पर एकत्रित हुए और आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरण किया।

By Anurag uniyal Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Tue, 08 Oct 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
नई टिहरी हनुमान चौक पर भाजपा की जीत पर खुशी मनाते भाजपाई।

संवाद सहयोगी, जागरण, नई टिहरी। हरियाणा में भाजपा की जीत से उत्साहित भाजपाइयों ने नई टिहरी हनुमान चौक पर आतिशबाजी व मिष्ठान वितरण कर खुशी मनाई। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है।

मंगलवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम आते ही भाजपा कार्यकर्ताओं के चेहरों पर खुशी साफ झलक रही थी। पार्टी की जीत से उत्साहित कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए नई टिहरी हनुमान चौक पर एकत्रित हुए और आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरण किया।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि हरियाणा की जीत से पता चलता है कि भाजपा के प्रति जनता का विश्वास बढ़ रहा है। सुबह से ही कार्यकर्ता चुनाव परिणामों पर नजर रखे हुए थे और जैसे-जैसे भाजपा को बढ़त मिलने लगी कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ने लगा और पार्टी के जीत से उनके चेहरे खिल उठे और जमकर जीत की खुशी मनाई।

इस मौके पर टिहरी के विधायक किशोर उपाध्यक्ष, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल, विजय कठैत, उदय रावत, मो. असगर, गोविंद रावत, जयेंद्र पंवार, गोपीराम चमोली, विक्रम कठैत, राकेश लवली, हीरा नेगी आदि मौजूद थे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।