Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tehri News: तीन राज्यों में जीत पर भाजपाइयों ने की आतिशबाजी, कार्यकर्ता बोले- लोकसभा में बड़ी जीत दर्ज करेगी भाजपा

रविवार को जैसे ही मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ व राजस्थान के चुनाव परिणाम आए भाजपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए नई टिहरी हनुमान चौक पर एकत्रित हुए। तीनों राज्यों में भाजपा की जीत से कार्यकर्ताओं में उत्साह व चेहरों पर खुशी दिखाई दे रही थी। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी। कार्यकर्ताओं का कहना है कि आने वाले लोकसभा में भी भाजपा बड़ी जीत दर्ज करेगी।

By Anurag uniyalEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 03 Dec 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
तीन राज्यों में जीत पर भाजपाइयों ने की आतिशबाजी

संवाद सहयोगी, नई टिहरी। तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर भाजपाईयों ने आतीशबाजी व मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर भाजपाईयों ने एक दूसरे को जीत की बधाई दी।

रविवार को जैसे ही मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान के चुनाव परिणाम आए भाजपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए नई टिहरी हनुमान चौक पर एकत्रित हुए। तीनों राज्यों में भाजपा की जीत से कार्यकर्ताओं में उत्साह व चेहरों पर खुशी दिखाई दे रही थी। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

लोकसभा में बड़ी जीत दर्ज करेगी भाजपा

कार्यकर्ताओं का कहना था कि भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत और सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के चलते तीनों राज्यों में भाजपा ने भारी-भरकम जीत दर्ज की है। आने वाले लोकसभा में भी भाजपा बड़ी जीत दर्ज करेगी। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे भी लगाए।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल, सभासद विजय कठैत, शीशराम थपलियाल, जयेंद्र पंवार, तोफिक अहमद आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें - Tehri Weather Today: टिहरी में आसमान पर छाए बादल, ठंडी हवाओं ने बढ़ाई सर्दी; निकलने लगे हीटर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर