Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tehri Weather Today: टिहरी में आसमान पर छाए बादल, ठंडी हवाओं ने बढ़ाई सर्दी; निकलने लगे हीटर

Tehri Weather Update रविवार को आसमान में बादल छाए रहने के साथ ही ठंडी हवाएं चली जिस कारण नगरवासियों को सर्दी से जूझना पड़ा। दोपहर बाद ठंडी हवाएं चलने से लोग परेशान रहे। अभी कुछ दिनों तक अच्छी धूप निकली तो नगरवासियों को राहत मिली। सुबह-शाम की ठंड से परेशानी के बीच दिन में लोग धूप का आनंद ले रहे थे लेकिन रविवार को सुबह से ही आसमान में...

By Anurag uniyalEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 26 Nov 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
Tehri Weather Today: टिहरी में ठंडी हवाओं ने बढ़ाई सर्दी

संवाद सहयेागी, नई टिहरी। Tehri Weather Update: रविवार को आसमान में बादल छाए रहने के साथ ही ठंडी हवाएं चली जिस कारण नगरवासियों को सर्दी से जूझना पड़ा। दोपहर बाद ठंडी हवाएं चलने से लोग परेशान रहे। अभी कुछ दिनों तक अच्छी धूप निकली तो नगरवासियों को राहत मिली।

सुबह-शाम की ठंड से परेशानी के बीच दिन में लोग धूप का आनंद ले रहे थे लेकिन रविवार को सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे साथ ही दिनभर ठंडी हवाएं चली जिस कारण नगरवासी सर्दी से जूझते रहे। हालांकि पिछले कुछ दिनों से धूप अच्छी निकल रही थी और अभी तक नई टिहरी में इतनी ज्यादा सदी नहीं पड़ी थी।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

बाहर निकले हीटर

अभी तक लोगों ने हीटर भी बाहर नहीं निकले थे लेकिन रविवार से बदले मौसम के मिजाज से नई टिहरी में सर्दी बढ़ने के साथ हीटर भी बाहर आ गए हैं। ऊपर से ठंडी हवाओं से नगरवासी परेशान रहे। हवाओं के चलने नगरवासी को खांसी व जुकाम से पीड़ित हैं। अगर एक-दो दिन तक इसी तरह आसमान में बादल छाए रहे तो सर्दी बढ़ जाएगी।

यह भी पढ़ें - Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में आज से करवट लेगा मौसम, पहाड़ों में बर्फबारी को लेकर यलो अलर्ट; बारिश के भी आसार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर