Move to Jagran APP

Dehradun News: दून से लापता दो व्यक्तियों के शव खाई में मिले, मची सनसनी; दो दिन से थे लापता

विकासनगर-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर नैनबाग क्षेत्र में मरोड पुल के पास यमुना नदी के किनारे खाई में कार और दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। कार सवार दोनों व्यक्ति दो दिन से लापता थे। सोमवार को पुलिस टीम मोबाइल की लोकेशन के आधार पर नैनबाग के पास पहुंची तो हादसे का पता चला। सोमवार को यमुना नदी के किनारे खाई में पुलिस को एक कार गिरी मिली थी।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Tue, 26 Sep 2023 09:05 AM (IST)
Hero Image
दून से लापता दो व्यक्तियों के शव खाई में मिले

संवाद सूत्र, नैनबाग: विकासनगर-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर नैनबाग क्षेत्र में मरोड पुल के पास यमुना नदी के किनारे खाई में कार और दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। कार सवार दोनों व्यक्ति दो दिन से लापता थे। सोमवार को पुलिस टीम मोबाइल की लोकेशन के आधार पर नैनबाग के पास पहुंची, तो हादसे का पता चला।

बीते सोमवार को नैनबाग क्षेत्र में मरोड़ के पास यमुना नदी के किनारे खाई में पुलिस को एक कार गिरी मिली। मौके पर कार के बाहर दो शव भी पड़े थे।

देहरादून में दर्ज कराई गई गुमशुदगी

नैनबाग पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया कि पवन कुमार निवासी जगजीतपुर कनखल हरिद्वार और उनके मौसेरे भाई विजय वालिया निवासी सेवलाकलां पटेलनगर देहरादून 22 सितंबर को देहरादून से बड़कोट के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उसके बाद उनका किसी से कोई संपर्क नहीं हुआ। इस पर दोनों के स्वजन ने 23 सितंबर को पटेलनगर थाना देहरादून में दोनों की गुमशुदगी दर्ज कराई। स्वजन भी उनकी तलाश में लगे थे।

इस दौरान सोमवार की दोपहर को दोनों लापता व्यक्तियों की मोबाइल की लोकेशन नैनबाग के पास मिली, तो स्वजन और पुलिस मौके पर पहुंचे तो खाई में कार और दोनों के शव मिले।

यह भी पढ़ें - हैदराबाद के रिहान ने किशोरी से जबरन दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, गिरफ्तार; आनलाइन साइट पर हुई थी दोस्ती

प्रापर्टी डीलिंग का करते थे काम

पुलिस ने बताया कि दोनों मौसेरे भाई हैं और प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं। जिस स्थान से कार खाई में गिरी, वहां पर सड़क किनारे पैराफीट नहीं थे और सड़क भी उबड़खाबड़ थी।

यह भी पढ़ें - शोपीस बनकर रह गई उत्तराखंड की पहली आर्ट गैलरी, आठ महीने में मात्र 52 लोगों ने किया इस संग्रहालय का दीदार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें