Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2023: बाजारों में दिखने लगी है दीपावली की रौनक, दुकानों पर मिल रहा ये खास समान; बच्चों में उत्साह

Diwali 2023 दीपावली के लिए अब मात्र तीन दिन का समय रह गया है ऐसे में बाजार भी दीपावली के पर्व में रंग गया है। दुकानदार जहां बाजार को सजाने में जुट गए हैं वहीं बाजारों में जगह-जगह लाइटों सजावटी सामानों व पटाखों से दुकानें सजने लगी है जिससे बाजार में भी रौनक देखने को मिल रही है। बाजारों में लोगों की भीड़ भी उमड़ने लगी है।

By Anurag uniyalEdited By: Swati SinghUpdated: Wed, 08 Nov 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
बाजारों में दिखने लगी है दीपावली की रौनक

संवाद सहयोगी, नई टिहरी। दीपावली की रौनक बाजारों में दिखने लगी है साथ ही इस पर्व को लेकर बच्चों का उत्साह भी देखते बन रहा है। दीपावली नजदीक आते ही बाजारों में सजावटी सामान व पटाखों से दुकानें सजने लगी है। दीपावली के लिए गांवों में भी भैलों की तैयारी शुरु हो गई है। वहीं दीपावली पर टिहरी की प्रसिद्ध सिंगोरी की मिठाई भी तैयार होने लगी है।

दीपावली के लिए अब मात्र तीन दिन का समय रह गया है ऐसे में बाजार भी दीपावली के पर्व में रंग गया है। दुकानदार जहां बाजार को सजाने में जुट गए हैं वहीं बाजारों में जगह-जगह लाइटों, सजावटी सामानों व पटाखों से दुकानें सजने लगी है जिससे बाजार में भी रौनक देखने को मिल रही है।

बाजारों में उमड़ने लगी है भीड़

पटाखों की दुकानें सजने के साथ ही बाजार में खरीददारी के लिए बच्चों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई है। बुधवार को बच्चे पटाखों की दुकानों पर पहुंचे और और जमकर खरीददारी की। धनतेरस व दीपावली के लिए बौराड़ी व नई टिहरी बाजार में सड़कों के किनारे जगह-जगह पटाखों, दीपों, लड़ियों, फूलों आदि से दुकानें सजी हुई है।

बच्चों के लिए हैं स्पेशल पटाखे

इस बार दीपावली पर दुकानदारों ने कई आकर्षक सामग्री दुकानों में रखी है। बच्चों ने अभी से खरीददारी शुरू कर दी है। बुधवार चमियाला, चंबा, घनसाली, नई टिहरी में खूब भीड़ देखी गई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर