Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tehri: महिला पर झपटा गुलदार, तो पालतू कुत्ते ने निभाई वफादारी; खुद लहूलुहान होकर बचाई जान

Leopard Attack जब तक गुलदार महिला पर हमला करता उससे पहले पालतू कुत्ते ने गुलदार पर झपटा मार दिया। गुलदार के हमले में महिला बाल-बाल बच गई। गंभीर रूप से घायल कुत्ते को पशु अस्पताल में उपचार दिया गया। काफी देर तक दोनों में संघर्ष होता रहा और आखिर में गुलदार को वहां से भागना पड़ा। प्रतापनगर के कई गांवों में इन दिनों गुलदार के आतंक से दहशत में हैं।

By Anurag uniyal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 05 Jul 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
Leopard Attack: गुलदार के हमले में महिला बाल-बाल बच गई।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी । Leopard Attack: प्रतापनगर के कई गांवों में इन दिनों गुलदार के आतंक से ग्रामीण दहशत में हैं। मुखमाल गांव में बीते बुधवार शाम को गुलदार के हमले में महिला बाल-बाल बच गई। जब तक गुलदार हमला करता उससे पहले पालतू कुत्ते ने गुलदार पर झपटा मार दिया। काफी देर संघर्ष के बाद गुलदार कुत्ते को छोड़कर जंगल में चला गया।

शाम को लगभग पांच बजे मुखमाल गांव निवासी सोना देवी और अन्य महिलाएं खेतों में काम कर रही थीं। इस दौरान अचानक एक गुलदार सोना देवी की तरफ झपटा। लेकिन, वहीं पास में उनके पालतू कुत्ते ने इस दौरान गुलदार पर झपटा मार दिया। काफी देर तक दोनों में संघर्ष होता रहा और आखिर में गुलदार को वहां से भागना पड़ा।

गंभीर रूप से घायल कुत्ते को पशु अस्पताल में उपचार दिया गया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि प्रतापनगर के कई गांवों में इन दिनों गुलदार लगातार कुत्तों और मवेशियाों पर हमला कर रहा है। लेकिन, वन विभाग शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें