Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमंचे की धांय-धांय से दहली उत्‍तराखंड की शांत वादियां, राजस्‍थान से आए युवक ने कर दिया बवाल

Bauradi Firing बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के पास एक युवक ने दोपहिया शोरूम के कर्मचारी पर तमंचे से फायरिंग कर दी। कर्मचारी बाल-बाल बच गया। पुलिस ने शाम को युवक को बौराड़ी के पास से गिरफ्तार कर लिया। वह राजस्थान का रहने वाला है और उसकी गुमशुदगी दर्ज है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उससे पूछताछ की जा रही है।

By Anurag uniyal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 31 Aug 2024 09:24 AM (IST)
Hero Image
Bauradi Firing: मामले की जांच कर रही पुलिस। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। Bauradi Firing: बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के पास एक युवक ने एक दोपहिया शोरूम के कर्मचारी पर तमंचे से फायर कर दिया। जिससे बाजार में हड़कंप मच गया। उसके बाद युवक पैदल ही वहां से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के पास एक दोपहिया वाहन का शोरूम है। शुक्रवार दोपहर लगभग तीन बजे शोरूम कर्मचारी रजत को एक युवक ने शोरूम के बाहर बुलाया और उसे धमकाने लगा।

तमंचा निकाल कर रजत की तरफ तान दिया

युवक ने इसके बाद अपने बैग से तमंचा निकाल कर रजत की तरफ तान दिया। जिससे घबराकर रजत वहीं पास में ही एक वर्कशॉप की दुकान के अंदर चला गया।

यह भी पढ़ें- Dehradun News: दून मेडिकल कालेज अस्पताल के फोर्थ फ्लोर पर चढ़ा युवक, कहा- 'मेरा मोबाइल लाओ वरना कूद जाऊंगा'

वहां काम कर रहा वर्कशॉप कर्मचारी भी दुकान में चला गया और दरवाजा बंद कर दिया। लेकिन हमलावार युवक ने दुकान के अंदर घुसकर दरवाजा खोला और रजत की तरफ फायर कर दिया। गनीमत रही कि फायर मिस हो गया और रजत बच गया ।

फायर करने के बाद हमलावार युवक बड़ी आराम से तमंचा अपने बैग में रखा और वहां से पैदल ही फरार हो गया। पुलिस ने शाम को युवक को बौराड़ी के पास से गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि देवेंद्र नाम का यह युवक राजस्थान का है और वहां इसकी गुमशुदगी दर्ज है। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand: शिक्षा विभाग ने ट्रांसजेंडर के प्रमाणपत्रों में लिंग-नाम परिवर्तन से किया था इन्कार, हाई कोर्ट ने लगाई लताड़

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें