Move to Jagran APP

Tehri Garhwal: नैनबाग के पास खाई में गिरी मिली कार और दो शव, दो दिन से थे लापता

विकासनगर-यमुनोत्री हाइवे पर नैनबाग के पास व यमुना नदी के किनारे खाई में कार और दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। कार सवार दोनों व्यक्ति दो दिन से लापता थे। सोमवार को पुलिस टीम मोबाइल की लोकेशन के आधार पर नैनबाग के पास पहुंची तो हादसे का पता चला। नैनबाग के पास यमुना नदी के किनारे खाई में पुलिस को एक कार गिरी मिली।

By Anurag uniyalEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Mon, 25 Sep 2023 06:55 PM (IST)
Hero Image
सोमवार को पुलिस टीम मोबाइल की लोकेशन के आधार पर नैनबाग के पास पहुंची तो हादसे का पता चला।
संवाद सूत्र, नैनबाग। विकासनगर-यमुनोत्री हाइवे पर नैनबाग के पास व यमुना नदी के किनारे खाई में कार और दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। कार सवार दोनों व्यक्ति दो दिन से लापता थे। सोमवार को पुलिस टीम मोबाइल की लोकेशन के आधार पर नैनबाग के पास पहुंची तो हादसे का पता चला।

सोमवार को नैनबाग के पास मरोड़ के पास यमुना नदी के किनारे खाई में पुलिस को एक कार गिरी मिली। मौके पर कार के बाहर दो शव भी पड़े थे। नैनबाग पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया कि पवन कुमार (67 वर्षीय) पुत्र रतन सिंह, हरिद्वार निवासी और उनके मौसेरे भाई विजय वालिया (55 वर्षीय) पुत्र रामचंद्र वालिया, देहरादून निवासी 22 सितंबर को देहरादून से बड़कोट के लिये रवाना हुये थे। लेकिन उसके बाद उनका किसी से कोई संपर्क नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: Haldwani News: देश-दुनिया में आध्यात्मिक पर्यटन केंद्र को लगेंगे पंख, पीएम मोदी के दौरे से पहले तैयारियां तेज

दोनों के परिजनों ने 23 सितंबर को पटेलनगर थाना देहरादून में गुमशुदगी दर्ज कराई। उसके बाद से परिजन भी उनकी तलाश में लगे थे। इस दौरान सोमवार दोपहर को दोनों लापता व्यक्तियों की मोबाइल की लोकेशन नैनबाग के पास मिली तो परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे तो खाई में कार और दोनों के शव मिले। पुलिस ने बताया कि दोनों मौसेरे भाई हैं और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। जिस स्थान से कार खाई में गिरी वहां पर सड़क किनारे पैराफीट नहीं थे और सड़क भी उबड़खाबड़ है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: स्कूल जा रहे बच्चों के रास्ते में आया गुलदार का जोड़ा, भागकर बचाई जान; हड़कंप मचने पर विभाग अलर्ट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।