Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime News: जिस भाई को राखी बांध बहन ने लिया था रक्षा का वचन, उसी ने बनाया हवस का शिकार

Uttarakhand Crime News एक बहन को क्‍या पता था कि जिसे वह राखी बांध अपनी रक्षा का वचन ले रही है। वहीं उसके लिए वहशी दरिंदा साबित होगा। मामला उत्‍तराखंड के टिहरी जिले में सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की से उसी के चचेरे भाई ने दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

By Anurag uniyal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 12 Sep 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा। प्रतीकात्‍मक

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। Uttarakhand Crime News: चंबा ब्लॉक के एक गांव निवासी नाबालिग लड़की से उसी के चचेरे भाई ने दुष्कर्म कर दिया। मामले का खुलासा होने पर आरोपित युवक राज्य से बाहर भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे फरार होने से पहले ही पकड़ लिया। आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

घर में अकेला देख चचेरे भाई ने किया दुष्‍कर्म

चंबा ब्लॉक के एक गांव निवासी महिला ने चंबा थाने में तहरीर दी कि वह बीते बुधवार को किसी काम से नई टिहरी गई थी। घर में उनकी 13 साल की बेटी अकेली थी। इस दौरान उनकी बेटी के चचेरे भाई बलवंत प्रकाश 27 ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। जब वह घर आई तो उनकी बेटी गुमसुम थी।

यह भी पढ़ें- Jageshwar Dham में प्रवेश के समय में बदलाव, बीते दिनों मंदिर में हुए हुड़दंग के बाद एएसआइ ने उठाया कदम

जब उन्होंने पूछा तो उसने आपबीती बताई। जिसके बाद उन्होंने चंबा थाना में आरोपित बलवंत के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया। चंबा थानाध्यक्ष लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपित फरार चल रहा था। आरोपित की तलाश की जा रही थी।

आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा

इस दौरान सूचना मिली कि वह नागणी के पास वाहन में बैठकर भागने की फिराक में है। लेकिन पुलिस ने उसे फरार होने से पहले ही बीती देर शाम नागणी के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि बालिका और महिला हिंसा बेहद जघन्य अपराध है और इसमें दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में साइबर कमांडो की फौज तैयार, इन 10 जांबाजों का हुआ चयन; लेंगे विशेष प्रशिक्षण

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर