Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand News: नशे में धुत एडीबीओ ने कार से महिला और दो बच्चियों को मारी टक्कर, तीनों की मौत

उत्तराखंड टेहरी-गढ़वाल जिले के बौराड़ी स्टेडियम के पास नशे में धुत कार सवार जाखणीधार ब्लॉक के एडीबीओ ने पैदल चल रही महिला और दो बच्चों को रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल महिला और दोनों बच्चों को स्थानीय लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां तीनों की मौत हो गई। घटना से गुस्साये स्थानीय निवासियों ने आरोपित कार चालक की पिटाई भी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 25 Jun 2024 09:09 AM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद टिहरी जिला अस्पताल के बाहर लगी भीड़। जागरण

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। बौराड़ी स्टेडियम के पास नशे में धुत कार सवार जाखणीधार ब्लॉक के एडीबीओ ने पैदल चल रही महिला और दो बच्चों को रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल महिला और दोनों बच्चों को स्थानीय लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां तीनों की मौत हो गई।

घटना से गुस्साये स्थानीय निवासियों ने आरोपित कार चालक की पिटाई भी लेकिन उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। सोमवार शाम लगभग साढ़े सात बजे बौराड़ी स्टेडियम के पास जाखणीधार ब्लॉक के एडीबीओ देवी प्रसाद चमोली ने अपनी कार से सड़क पर पैदल चल रही महिला रीना देवी 40 पत्नी रविंद्र नेगी निवासी बौराड़ी और उनकी भतीजी अग्रिमा नेगी 10 पुत्री सुरेंद्र नेगी और अन्विता नेगी 7 पुत्री सुरेंद्र नेगी को बुरी तरह टक्कर मार दी।

तेज रफ्तार कार की टक्कर से तीन की मौत

तेज रफ्तार कार की टक्कर से तीनों सड़क से कई फीट दूर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय निवासियों ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन तीनों की इस दौरान मौत हो गई।

घटना के बाद गुस्साये स्थानीय निवासियों ने नशे में धुत एडीबीओ की जमकर पिटाई भी की लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे किसी तरह भीड़ से बचाया। आरोपित को जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों नेक बताया कि नशे में धुत कार चालक बेहद तेज रफ्तार में कार चला रहा था। हादसे से कुछ देर पहले भी नशे में धुत कार चालक ने एक बुजुर्ग और महिला को टक्कर मारी थी। उसके बाद से वह तेज रफ्तार से कार चला रहा था।

नशे में कार चला रहा था एबीडीओ

नई टिहरी कोतवाली प्रभारी योगेंद्र सिंह गुसांई ने बताया कि कार चालक जाखणीधार ब्लॉक में एडीबीओ के पद पर कार्यरत है और नशे में कार चला रहा था। मेडकिल में इसकी पुष्टि हुई है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक रीना देवी के पति रविंद्र नेगी की बौराड़ी में किताब की दुकान है और दोनों बच्चियों के पिता सुरेंद्र नेगी एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं।

घटना के बाद मृतक महिला रीना देवी की बेटी रूचि भी उनके साथ थी लेकिन वह किसी तरह कार की चपेट में आने से बच गई। हादसे के बाद बौराड़ी और नई टिहरी में मातम पसरा हुआ है। हादसे की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग बौराड़ी जिला अस्पताल में जुट गये।

इसे भी पढ़ें: धामी मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलें तेज, सीएम-प्रदेश अध्यक्ष समेत कई दिग्गज नेताओं ने दिल्ली में डाला डेरा