Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bike Theft : खटीमा में बाइक चोरों का आतंक; दिनदहाड़े बाइक ले गए चोर- CCTV में कैद हुई पूरी घटना

कुछ देर बाद जब वह जहां बाइक उन्होंने खड़ी की थी तो बाइक वहां नही थी। आसपास बाइक की काफी तलाश की परंतु कोई पता नहीं चल सका। हालांकि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपित बाइक ले जाते हुए कैद हुआ है। पीड़ित ने पुलिस से बाइक की बरामदगी व आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

By Raju metadiEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sun, 25 Jun 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
Bike Theft : दिन दहाड़े सितारगंज रोड से चोरी हुई बाइक, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपित

खटीमा, जागरण ऑनलाइन टीम : सीमांत में बाइक लिफ्टरों ने दस्तक दे दी है। चोरों ने दिन दहाड़े सितारगंज रोड पर डाॅ.पांडे वाली गली से बाइक चोरी कर ली। आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीड़‍ित ने पुलिस को तहरीर देकर बाइक बरामदगी की मांग की है।

कंचनपुरी पचपेड़ा गांव निवासी सचिन कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी सुपर स्पलेंडर बाइक संख्या यूके 06एआर 8411 शनिवार को एक्सेस बैंक खटीमा के पीछे वाली गली में खड़ी की थी। कुछ देर बाद जब वह जहां बाइक उन्होंने खड़ी की थी, तो बाइक वहां नही थी। आसपास बाइक की काफी तलाश की परंतु कोई पता नहीं चल सका। हालांकि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपित बाइक ले जाते हुए कैद हुआ है। पीड़ित ने पुलिस से बाइक की बरामदगी व आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें