Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rudrapur में दर्दनाक हादसा: सड़क बनाने वाली मशीन से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत; एक घायल

Car Accident in Rudrapur सड़क बनाने वाली मशीन से कार टकराई गई। जिससे उसमें सवार दो दोस्त की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मटकोटा मोड़ के पास सड़क बन रही है। देर रात सड़क बनाने वाली मशीन से उनकी कार टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए।

By virendra bhandari Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 05 Jul 2024 10:29 AM (IST)
Hero Image
Car Accident in Rudrapur: मटकोटा मोड़ पर हुई घटना

जागरण संवादददाता, रुद्रपुर/दिनेशपुर। Car Accident in Rudrapur: मटकोटा मोड़ के पास सड़क बनाने वाली मशीन से कार टकराई गई। जिससे उसमें सवार दो दोस्त की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि उनका तीसरा दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसका पता चलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। जबकि घायल को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की जांच शुरू

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।  पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर पांच दिनेशपुर निवासी 28 वर्षीय गोपाल मल्लिक पुत्र केशव मल्लिक अपने दोस्त वार्ड चार दिनेशपुर निवासी 26 वर्षीय सोनू सरकार पुत्र धर्म चंद्र सरकार व वार्ड पांच दिनेशपुर निवासी 26 वर्षीय दीपू ढाली पुत्र बाबू ढाली बुधवार को किसी काम से रुद्रपुर गए हुए थे। वह रात करीब एक बजे के आसपास आइ-20 कार से घर लौट रहे थे। मटकोटा मोड़ के पास सड़क बन रही है।

देर रात सड़क बनाने वाली मशीन से उनकी कार टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही कार चला रहे गोपाल मल्लिक व सोनू सरकार की मौके पर ही मृत्यु हो गई। उनका तीसरा साथी दीपू गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पंतनगर थाना पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से घायल दीपू ढाली को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर देख हाई सेंटर रेफर कर दिया था।

शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया

साथ ही पुलिस ने घटना की सूचना मृतक गोपाल और सोनू के स्वजन को देते हुए शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। गोपाल और सोनू की मृत्यु की खबर सुनते ही स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने गुरुवार को शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया।

स्वजन के अनुसार मृतक गोपाल का विवाह दो साल पहले डाली के साथ हुआ था और वह गर्भवती है। एसपी यातायात चंद्रशेखर घोड़के ने बताया कि सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।