Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime News: रुद्रपुर में जंगल में लहूलुहान मिला युवक का शव, बाइक व मोबाइल गायब; लूट के मकसद से हत्या की आशंका

Uttarakhand Crime News किरतपुर सुभाष नगर निवासी अमित वर्मा का सबसे छोटा बेटा अरुण वर्मा रविवार शाम बाइक लेकर चार दोस्तों के साथ घर से निकला था लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। जब स्वजन ने उसे काल की तो नंबर बंद मिला। तलाश करने पर भी अरुण का पता न चलने पर स्वजन ने सोमवार सुबह से ही अपने साथियों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी।...

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Tue, 26 Sep 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
Crime News: रुद्रपुर में जंगल में लहूलुहान मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: Uttarakhand Crime News: किरतपुर निवासी युवक की उसके साथियों ने हाकी स्टिक से पीट-पीट कर हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया। हत्यारोपित उसकी बाइक और मोबाइल भी लूट ले गए। पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और तीन लोगों की तलाश की जा रही है।

चार दोस्तों के साथ घर से था निकला

किरतपुर सुभाष नगर निवासी अमित वर्मा राजमिस्त्री का काम करता है। वह पत्नी आशा और चार पुत्र अजय वर्मा, विजय वर्मा, तरुण वर्मा और सबसे छोटे पुत्र अरुण वर्मा के साथ रहता है। रविवार शाम 18 वर्षीय अरुण वर्मा बाइक लेकर चार दोस्तों के साथ घर से निकला था लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। जब स्वजन ने उसे काल की तो नंबर बंद मिला। तलाश करने पर भी अरुण का पता न चलने पर स्वजन ने सोमवार सुबह से ही अपने साथियों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी।

जंगल में खून से लथपथ मिली अरुण की लाश

इस दौरान उनके एक साथी ने बताया कि एमेनिटी पब्लिक स्कूल के पास हाईवे से लगे जंगल में अक्सर नशेड़ी बैठे रहते हैं। आशंका जताई कि वह वहां हो सकता है। जिसके बाद वे लोग उसे खोजते हुए जंगल में पहुंच गए। जहां उन्हें एक टूटी हुई हाकी मिली। थोड़ी ही दूरी पर अरुण की खून से लथपथ लाश दिखाई दी।

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हाकी को कब्जे में लिया

सूचना पर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हाकी स्टिक कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम को भेजा। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक की बाइक और मोबाइल गायब है। हो सकता है लूट के मकसद से हत्या की गई हो।

यह भी पढ़ें - Joshimath Disaster: जोशीमठ आपदा के बाद उत्तराखंड सरकार सतर्क, सभी जिलों में 7 सदस्यीय समिति बनाने पर विचार

दोस्तों से जुटाई जा रही जानकारी

मृतक के स्वजन को घटनास्थल तक ले जाने वाले किरतपुर निवासी युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अरुण जिनके साथ रविवार शाम को गया था, उनके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें - Rishikesh: नीरज फारेस्ट रिसोर्ट में अवैध कसीनो संचालन के मामले में गुप्ता के क्लीनिक पहुंची पुलिस; संचालक फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर