Move to Jagran APP

आठ दिन में स्टेशन बनाएं चकाचक

पूर्वोत्तर इज्जतनगर बरेली मंडल के डीआरएम दिनेश कुमार ने आठ दिन के भीतर स्टेशन चकाचक करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 04:49 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 04:49 PM (IST)
आठ दिन में स्टेशन बनाएं चकाचक

संवाद सहयोगी, खटीमा : पूर्वोत्तर इज्जतनगर बरेली मंडल के डीआरएम दिनेश कुमार ने आठ दिन के भीतर रेलवे स्टेशन को चकाचक करने के निर्देश दिए हैं। इंजीनियरों की टीम के साथ निरीक्षण के दौरान उन्होंने आवासीय व परिसर निर्माण कार्य भी देखे।

बता दें कि 15 फरवरी को रेलवे के महाप्रबंधक यहां निरीक्षण को पहुंचेंगे। इसको लेकर बुधवार को डीआरएम ने स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान वहां परिसर का समतलीकरण कार्य चलता मिला। डीआरम ने कहा कि महाप्रबंधक के दौरे से पहले जो भी कार्य होना है, उसे पूरा कर लें। उन्होंने आवासीय कालोनी को देखा। टीम ने स्पीड का ट्रायल भी किया। क्योंकि टनकपुर से त्रिवेणी एक्सप्रेस शुरू कराने की तैयारी की जा रही है। इस दौरान रेलवे के वरिष्ठ मंडल परिचालन अनूप कुमार, डीसीएम नीतू, डीएसटी रितेश गुप्ता, सहायक मंडल इंजीनियर अनिल शर्मा, खटीमा रेलवे स्टेशन अधीक्षक के लाल आदि मौजूद थे। इंसेट -

त्रिवेणी एक्सप्रेस का खटीमा में बने स्टॉपेज

भाजपा के नगर अध्यक्ष संतोष अग्रवाल व सभासद विश्वनाथ यादव ने निरीक्षण को पहुंचे डीआरएम दिनेश कुमार से आग्रह किया कि टनकपुर से चलने वाले त्रिवेणी एक्सप्रेस का स्टापेज खटीमा में भी हो। डीआरएम को बताया कि यह क्षेत्र सैनिक बाहुल्य है। लोगों को सौ किलोमीटर बरेली जाना पड़ता है। स्टापेज न होने पर यहां के लोगों को एक्सप्रेस का लाभ नहीं मिल सकेगा। डीआरएम ने बताया कि स्टापेज का रूट व समय पहले से तय किया जाता है। उन्होंने इसके लिए पत्राचार करने को कहा। इंसेट -

दिव्यांग व सामान्य लोगों के लिए बनेंगे शौचालय सभासद विश्वनाथ यादव व स्थानीय लोगों ने डीआरएम से कहा कि स्टेशन में शौचालय के अभाव में लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है। वे¨टग रूम भी बंद करने की बात कही। जिस पर डीआरएम ने दिव्यांग व सामान्य लोगों के लिए शौचालय बनवाने की बात कही।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.