Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police firing in Kashipur: DIG भी पहुंचे, बोले- दर्ज होगा हत्या का मुकदमा, गिरफ्तारी के लिए बनाई टीम

UP police firing in Kashipur डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने कहा कि मामले में हत्या का केस दर्ज कराया जा रहा है। साथ ही पुलिस टीम गठित कर दबिश दी जा रही है। आरोपी जो भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaUpdated: Wed, 12 Oct 2022 10:08 PM (IST)
Hero Image
उत्तराखंड के कुमाऊं डीआईजी डॉ. नीलेश आनंद भरण भी कुंडा पहुंच गए हैं।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। UP police firing in Kashipur: ऊधम सिंह नगर के काशीपुर में बुधवार शाम यूपी पुलिस की फायरिंग के बाद हुआ बवाल थमता नहीं दिख रहा है। यूपी पुलिस की फायरिंग में जसपुर ब्लॉक से भाजपा के ज्येष्ठ प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत भुल्लर की मौत को उत्तराखंड पुलिस ने भी गंभीरता से लिया है। मामला बढ़ता देख उत्तराखंड के कुमाऊं डीआईजी डॉ. नीलेश आनंद भरण भी कुंडा पहुंच गए हैं।

एसएसपी, डीआईजी पहुंचे

कुंडा में यूपी पुलिस की मुठभेड़ में महिला की मौत के बाद लोगों में आक्रोश है। मौके पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी के साथ ही एसपी क्राइम अभय सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच चुके है। साथ ही डीआईजी नीलेश आनंद भरणे भी कुंडा पहुंच चुके है और लोगों से वार्ता कर आक्रोश शांत करने का प्रयास कर रहे है। डीआईजी भरणे ने बताया की मामले में हत्या का केस दर्ज कराया जा रहा है। साथ ही पुलिस टीम गठित कर दबिश दी जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी जो भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। साथ ही गिरफ्तारी के निर्देश भी दे दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें : ऊधमसिंह नगर में UP Police की फायरिंग, जसपुर के ज्येष्ठ प्रमुख की पत्नी की मौत, 400 लोगों ने हाईवे किया जाम

ये है मामला

काशीपुर में यूपी पुलिस की एसआेजी टीम सादी वर्दी में खनन माफिया की तलाश में पहुंची थी। यूपी पुलिस उसकी तलाश करते हुए जसपुर ब्लॉक के ज्येष्ठ प्रमुख गुरताज भुल्लर के घर पहुंच गई और वहां खनन माफिया को लेकर कहासुनी शुरू हो गई, जिसके बाद दोनों तरफ से गोलिया चल गईं और इसमें गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत भुल्लर की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें :

UP Police Firing : काशीपुर में 50 हजार के इनामी को पकड़ने पहुंची थी UP SOG, आरोपी ने SDM को बनाया था बंधक

Pics : यूपी पुलिस की फायरिंग से काशीपुर में भड़का ग्रामीणों का गुस्सा, हाईवे पर रोका यातायात 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर