Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नशे में धुत कांस्टेबल पड़ा रहा नाले में, वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने किया निलंबित

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में एक कांस्टेबल नशे की हालत में नाले में पड़ा मिला। किसी ने उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला सामने आने पर पुलिस ने जांच शुरू की और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के जरिए एक वीडियो मिली है। जांच में पता चला कि कांस्टेबल जितेंद्र कुमार झनकइया थाने में तैनात था।

By arvind singh Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 18 Sep 2024 07:36 AM (IST)
Hero Image
नशे में धुत कांस्टेबल पड़ा रहा नाले में

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। नशे में धुत कांस्टेबल नाले में पड़ा रहा। इस पर किसी ने वीडियो बना ली और इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। करीब तीन-चार दिन बाद मामला चर्चा में आया तो वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। जिसके बाद जांच शुरू की गई।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने उसे निलंबित कर दिया।  कुछ दिन पहले अटरिया रोड स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के पास गली में उत्तराखंड पुलिस की वर्दी पहने एक कांस्टेबल नाले में पड़ा हुआ था। उसके जूते भी खुले थे। यह देख वहां से गुजर रहे व्यक्ति ने उसकी वीडियो बना ली।

वायरल हुआ वीडियो

इधर, मंगलवार को नाले में पड़े हुए कांस्टेबल की वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हुआ। जो पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। इसके बाद अधिकारियों ने कांस्टेबल नशे में धुत था या फिर बीमारी के कारण बेहोश हो गया, इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।

एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के जरिए एक वीडियो मिली है। जांच में पता चला कि कांस्टेबल जितेंद्र कुमार झनकइया थाने में तैनात था। 11 अगस्त को सीईआर के लिए पुलिस लाइन में आमद कराई थी। आठ सितंबर की सुबह से प्रात कालीन गणना से अनुपस्थित था। वायरल वीडियो के बाद कांस्टेबल जितेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Kedarnath Yatra ने फिर पकड़ी रफ्तार, 2 दिन में 20 हजार से अधिक श्रद्धालु धाम के लिए रवाना; कारोबारियों के खिले चेहरे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर