Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्तराखंड में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली; दूसरा आरोपी फरार

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी फरार हो गया। घायल बदमाश को काशीपुर के राजकीय अस्पताल लाया गया जहां से उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो जसपुर में हुई सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना को इसी शातिर बदमाश नें अंजाम दिया था

By abhay pandey Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 25 Sep 2024 08:45 AM (IST)
Hero Image
रुद्रपुर ट्राजिंट कैंप थाने में देर रात पुलिस कर्मियों की बैठक लेते एसएसपी मणिकांत मिश्रा। जागरण

जागरण संवाददाता, काशीपुर। देर रात्रि दो बजे जसपुर क्षेत्र में पुलिस व दो बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश को काशीपुर के राजकीय अस्पताल लाया गया जहां से उसे हल्द्वानी रैफर कर दिया गया है। 

जसपुर के सुत मिल क्षेत्र में पुलिस वाहन चैकिंग कर रही थी कि इसी दौरान दो बाइक सवारों पर शक होने पर पुलिस नें उन्हें रोकने का इशारा किया तो बाइक सवारों नें फायरिंग शुरू कर दी अचानक हुई फायरिंग से पुलिस एक्शन में आ गई और बाइक सवारों का पीछा करने लगी कि बदमाश गुलरघोजी के खेत मे घुस गए इस दौरान पुलिस व बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा मौके का फायदा उठाकर भाग गया।

हल्द्वानी किया गया रेफर

सूचना मिलने पर एसएसपी उधम सिंह नगर मणिकांत मिश्रा भी काशीपुर पहुचें। पुलिस घायल को काशीपुर स्थित राजकीय चिकित्सालय ले आई जहां से हल्द्वानी रैफर किया गया है।

एसपी सिटी अभय सिंह नें बताया कि घायल की पहचान दिलशाद के रूप में हुई है जो कि एक शातिर किस्म का बदमाश है। पुलिस सूत्रों की मानें तो जसपुर में हुई सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना को इसी शातिर बदमाश नें अंजाम दिया था इससे पूर्व भी इस पर कई गंभीर मुकदमे बताए जा रहे है।

इसे भी पढ़ें: Weather Update: उत्तराखंड में मौसम का बदला मिजाज, आज घनघोर बारिश का येलो अलर्ट जारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें