Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime: जसपुर में दिनदहाड़े हत्‍याकांड, अज्ञात हमलावरों ने किसान की गोली मारकर की हत्या

Uttarakhand Crime जसपुर में एक किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने एनएच 74 पर ग्राम कलियावाला के पास इस वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित की पहचान मनजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

By abhay pandey Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 05 Oct 2024 01:46 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: एएसपी व अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

संस, जसपुर। Uttarakhand Crime: एनएच 74 पर ग्राम कलियावाला के पास शनिवार को दिनदहाड़े दो अज्ञात हमलावरों ने किसान को गोली मार दी। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर एएसपी व अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम कलियावाला निवासी मनजीत सिंह का हाइवे पर रेस्टोरेंट का काम चल रहा है। वह अपने गांव से दोपहर मिट्टी भरान का काम देखने के लिए हाइवे स्थित अपने जमीन पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पहले से ताक लगाकर बैठे दो हमलावरों ने मनजीत के जमीन के पास पहुंचते ही फायर झोंक दिया।

स्थानीय लोग अभी कुछ समझ पाते की हमलावर मौके से फरार हो गए। आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी लगते ही मौके पर एएसी अभय प्रताप सिंह व अन्य अधिकारी पहुंच गए हैं। मामले में दोनों अज्ञात हमलावरों की पहचान काे लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। इस दौरान सीमावर्ती क्षेत्र से लगी चौकियाें को अलर्ट कर दिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें