Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: पाटल से वार कर पिता ने बेटे को मार डाला, घर के अंदर दफनाने की कर रहा था तैयारी

Father Kill Son उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में एक पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी। कहासुनी के बाद गुस्से में आकर पिता ने बेटे के सिर पर पाटल से वार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। प्रेम शंकर नशे का आदी था इसलिए उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 27 Sep 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
Father Kill Son: बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

संवाद सूत्र जागरण सुल्तानपुर प‌ट्टी (बाजपुर)। Uttarakhand Crime News: कहासुनी के बाद गुस्साए पिता ने पाटल से वार कर अपने ही बेटे की हत्या कर दी। घर के भीतर ही गड्‌ढा खोद दफानने की तैयारी में लगे आरोपित को चाची ने देख लिया। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गुरुवार रात करीब आठ बजे मोहल्ला गांधीनगर सुल्तानपुर प‌ट्टी निवासी प्रेम शंकर की किसी बात को लेकर बेटे विवेक (13) से कहासुनी हो गई। गुस्से में प्रेम शंकर ने विवेक के सिर पर पाटल से वार कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Periodic Labor Force Survey: रोजगार देने में उत्तराखंड अव्वल, पीएलएफएस की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

चाची ने दी पुलिस को जानकारी

अपराध छिपाने के लिए आरोपित घर के दरवाजे के पास ही गड्‌डा खोदने की तैयारी में था तभी विवेक की चाची आशा ने देख लिया और कारण पूछा तो प्रेम शंकर ने कहा कि विवेक की मौत हो गई है।

आशा ने पुलिस चौकी पहुंच मामला बताया। कोतवाल नरेश चौहान ने टीम के साथ मौके से आरोपित पिता को हिरासत में लिया और पाटल भी बरामद किया।

अनाथ आश्रम में पढ़ते हैं तीनों बच्चे

मजदूरी कर गुजर-बसर करने वाले प्रेम शंकर के तीन पुत्र है। सबसे बड़ा विवेक था और कक्षा छह में पढ़ता था। उसके अलावा सूरज व शरद भी उसके साथ ही काशीपुर अनाथ आश्रम में रहकर पढ़ते थे। प्रेम शंकर नशे का आदी था इसलिए उसकी पत्नी लक्ष्मी भी पांच वर्ष पहले उसे छोड़कर चली गई थी।

यह भी पढ़ें- परेशानी में जिस सहेली पर किया भरोसा वही निकली दुश्‍मन, घर बुलाकर भतीजे संग कमरे में किया बंद, हुआ दुष्‍कर्म

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें