Move to Jagran APP

वहशी पिता ने बार-बार किया बेटी से दुष्‍कर्म, किसी से कह न सकी नाबालिग; बर्बरता की हद पार हुई तो सहेली को बताया सच

Father Molest Daughter उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले में एक पिता ने अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी पिता बार-बार नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था और उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। पीड़िता ने अपनी आपबीती अपनी सहेली को बताई जिसके बाद मामला सामने आया और पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की।

By brijesh pandey Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 16 Oct 2024 07:54 PM (IST)
Hero Image
Father Molest Daughter: सहेली को बताई आपबीती तक सामने आया मामला, आरोपित गिरफ्तार. Concept Photo

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर । Father Molest Daughter: कुकर्मी ने पिता और पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मशार कर दिया। नाबालिग बेटी से बार-बार दुष्कर्म कर किसी का बताने पर जान से मारने की धमकी देता रहा।

पीड़िता ने आपबीती अपनी सहेली को बताई तब जाकर मामला सामने आया और पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।

ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश निवासी परिवार पिछले आठ-10 वर्षों से निवास करता आ रहा है। आरोपित पिता अपनी 15 वर्षीय पुत्री पर बुरी नजर रख रहा था। मंगलवार की देर रात उसके पड़ोसियों ने हंगामा करते हुए पुलिस को बुला लिया और आरोपित पिता की ​कारस्तानियों से अवगत कराया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड आने वाले सैलानियों के लिए विदेश की तर्ज पर घूमने का नया ठिकाना, तारों की छांव में उठाएंगे पहाड़ी खाने का लुत्‍फ

एक सप्ताह से दुष्कर्म कर रहा था पिता

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ एक सप्ताह से उसका पिता दुष्कर्म कर रहा था। किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी देता है। पीड़िता ने पांच दिन पहले अपनी सहेली को इस घटना के बारे में बताया तो सहेली ने अपनी भाभी से इस बारे में बताया।

पड़ोसियों ने पीड़िता की मां से शिकायत की तो वह कुछ भी मानने को तैयार नहीं हुई। मंगलवार दोपहर आरोपित पिता ने घर पर पुत्री को अकेला पाकर फिर से दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी पीड़िता ने फिर सहेली को दी। जिसके बाद पड़ोसी देर रात उसके घर पहुंच गए और हंगामा करते हुए पुलिस को बुला लिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आरोपित पिता को थाने पुलिस ले आई, लेकिन पड़ोसी कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे। जिसपर पुलिस ने आरोपित पर प्राथमिकी पंजीकृत कर कर किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया। आरोपित को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया।

अधिवक्ता पर किशोरी को भगाने और दुष्कर्म का आरोप

रुद्रपुर : एक अधिवक्ता पर युवक ने अपनी बहन को बहला फुसलाकर जबरन भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि दो दिन से उसका फोन भी बंद आ रहा है। जिससे उसे किसी अनहोनी की आशंका है।

यह भी पढ़ें- सावधान! एक फोन कॉल आपको कर देगी कंगाल, 30 से ज्‍यादा लोगों को लगा चूना; सतर्क रहें और ये गलतियां कतई न करें

खटीमा निवासी युवक ने आवास विकास पुलिस चौकी में दी तहरीर में बताया कि उसकी बहन गर्ल्स पीजी आवास विकास में रहकर पढ़ाई कर रही थी। 16 अक्टूबर को दिन में करीब 12 से एक बजे के मध्य उसका फोन आया। कहा कि तथाकथित अधिवक्ता खुद को बताने वाला युवक उसे बहला-फुसलाकर जबरदस्ती ले गया है। मारपीट की और दुष्कर्म भी किया है।

उसने बचाने की गुहार लगाई और फोन काट दिया। जिसके बाद बहन को देखने गर्ल्स पीजी रुद्रपुर आया, लेकिन वह नहीं मिली। उसका फोन भी बंद है। इतना ही नहीं, उस युवक का भी फोन बंद आ रहा है। जिससे स्वजन काफी भयभीत है। लगातार डर बना हुआ है कि आरोपित बहन के साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी को अंजाम दे सकता है। आरोपित पर बिलासपुर यूपी में पहले से भी यौन शोषण का मामला पंजीकृत है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।