Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

परेशानी में जिस सहेली पर किया भरोसा वही निकली दुश्‍मन, घर बुलाकर भतीजे संग कमरे में किया बंद, हुआ दुष्‍कर्म

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड के एक गांव में एक महिला के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवक और उसकी चाची को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी चाची के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

By Rajendra singh mitadi Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 26 Sep 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: दुष्कर्म के आरोप में चाची व भतीजे पर प्राथमिकी पंजीकृत. Concept Photo

जागरण संवाददाता, खटीमा । Uttarakhand Crime News: सीमांत के एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित युवक व उसकी चाची के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि चार-पांच दिन पहले उसका पति से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह नाराज होकर अपनी ताई के घर चली। इसकी जानकारी जब उसके माता-पिता को हुई तो उन्होंने भी उससे झगड़ा किया, जिस पर वह ताई के घर से भी चली आई।

यह भी पढ़ें- अब तेजी से निपट सकेंगी पेंशनर की परेशानियां, केवाइसी से लिए नहीं लगाने होंगे चक्‍कर

भतीजा शराब की बोतल लेकर पहुंचा

24 सितंबर की दोपहर 12 बजे बाजार में उसकी एक परिचित दोस्त मिली। उसने रहने की व्यवस्था कर नौकरी लगाने की बात कही। इस पर वह दोस्त के घर चली गई। आरोप लगाया कि 24 सितंबर की देर शाम महिला दोस्त ने अपने भतीजे को फोन कर बुलाया, जिस पर उसका भतीजा शराब की बोतल लेकर देर रात वहां पहुंचा और महिला दोस्त के घर पर बैठकर शराब पीने लगा।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड में अंत्योदय परिवारों के लिए खुशखबरी, 2027 तक मिलेंगे निश्शुल्क रसोई गैस सिलिंडर

दोस्त के भतीजे ने उससे भी शराब पीने को कहा, लेकिन उसके मना करने पर आरोपित उसे जबरन कमरे में ले जाने लगा। इस पर वह भागकर बाहर आई। पीड़िता का यह भी आरोप था कि बाद में महिला दोस्त ने उसे पकड़कर भतीजे के साथ कमरे में बंद कर दिया, जहां आरोपित युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

झनकइया थानाध्यक्ष अनिल जोशी ने बताया कि इस मामले में झनकइया निवासी मनोहर सिंह एवं मीना के विरुद्ध दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत की गई है। उन्होंने बताया कि महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। वहीं दोनों आरोपितों को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें न्यायालय में पेश किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें