Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बरामदे में सो रहे थे मेहमान, अगले दिन थी होनी थी लड़के की शादी, रात 1 बजे हो गया यह हादसा

Leopard Attack अचानक हुए हमले से वहां चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर परिवार व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने तीनों घायलों को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां इलाज के बाद हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने दिनेश राणा को भर्ती कर लिया जबकि रजनीश व अनुराग को छुट्टी दे दी। रजनीश राणा ने बताया कि उसके साढ़ू नीरज के पुत्र नीतेश राणा की रविवार को शादी थी।

By Raju metadi Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 14 Jan 2024 09:25 PM (IST)
Hero Image
बरामदे में सो रहे तीन ग्रामीणों पर गुलदार ने किया हमला

जागरण संवाददाता, खटीमा : महिला संगीत का कार्यक्रम निपटा कर बरामदे में सो रहे तीन ग्रामीणों पर शनिवार मध्यरात्रि गुलदार ने हमला कर दिया, जिससे तीनों ग्रामीण घायल हो गए। उप जिला चिकित्सालय में इलाज के बाद हालत गंभीर होने पर एक ग्रामीण को भर्ती कर लिया गया, जबकि दो को छुट्टी दे दी गई।

खटीमा रेंज के जंगल से सटे ग्राम गोसीकुआं भुडाई में नीरज पुत्र दशरथ के घर पर रविवार को शादी समारोह था, जबकि शनिवार को महिला संगीत का कार्यक्रम हुआ। इसके बाद सारा कामकाज निपटाकर परिवार के लोग सोने चले गए। इस बीच जंगल से आए गुलदार ने घर के बरामदे में सोये भुड़ाई निवासी दिनेश सिंह राणा पुत्र रामरूप राणा, भड़ाभुडिया निवासी अनुराग पुत्र करन सिंह व नौगवांनाथ बिसौटा निवासी रजनीश राणा पुत्र गणेश सिंह राणा पर हमला कर दिया।

अचानक हुए हमले से वहां चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर परिवार व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने तीनों घायलों को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां इलाज के बाद हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने दिनेश राणा को भर्ती कर लिया, जबकि रजनीश व अनुराग को छुट्टी दे दी।

रजनीश राणा ने बताया कि उसके साढ़ू नीरज के पुत्र नीतेश राणा की रविवार को शादी थी। शनिवार रात करीब 12 से 1 बजे के बीच गुलदार ने उन पर हमला किया। आसपास के लोगों के आने पर गुलदार जंगल की ओर भाग गया। वहीं, घटना से गांव में दहशत का माहौल है। वन विभाग ने तीनों घायलों को तात्कालिक सहायता के रूप में पांच-पांच हजार रुपये की सहायता राशि दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें