Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police firing in Kashipur: पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखने से पहले ही पुलिस ने छीन ली गुरप्रीत की जिंदगी

UP Police firing in Kashipur काशीपुर में यूपी पुलिस की फायरिंग से जसपुर के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की मौत के बाद घर में मातम पसर गया है। जहां करवा चौथ मनाने का लेकर खुशी-खुशी तैयारी चल रही थी वहां इस घटना ने कोहराम मचा दिया है।

By Rajesh VermaEdited By: Updated: Wed, 12 Oct 2022 10:50 PM (IST)
Hero Image
करवा चौथ से एक दिन पहले हुई इस घटना ने पूरे कुंडा गांव में उबाल ला दिया है।

जागरण संवाददाता, काशीपुर। UP Police firing in Kashipur: ऊधम सिंह नगर के काशीपुर में यूपी पुलिस की फायरिंग में जसपुर के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की मौत के बाद यूपी और उत्तराखंड पुलिस आमने-सामने आ गई है। यह मामला अब हाईप्रोफाइल हो गया है। करवा चौथ से एक दिन पहले हुई इस घटना ने पूरे कुंडा गांव में उबाल ला दिया है।

घर में चल रही थी करवा चौथ की तैयारिंयां

कल करवा चौथ है। जसपुर के ज्येष्ठ प्रमुख गुरताज भुल्लर के घर में भी करवा चौथ की तैयारियां चल रही थीं। परिवार की सभी महिलाएं इसे लेकर खुश थीं। बाजार जाकर पूजा और श्रृंगार के सामान की खरीदारी की थी, मगर किसे पता था कि शाम होते ही यूपी की पुलिस घर में तांडव मचा देगी। पिस्टल हाथ में लेकर धड़ाधड़ घर में घुस गोलियों से घर की खुशियां छलनी कर देंगी।

ये भी पढ़ें : ऊधमसिंह नगर में UP Police की फायरिंग, जसपुर के ज्येष्ठ प्रमुख की पत्नी की मौत, यूपी पुलिस के 3 जवान भी घायल

गुरप्रीत को भी रखना था करवा चौथ का व्रत

ज्येष्ठ प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत भुल्लर अपने सुहाग की लंबी उम्र के लिए कल करवा चौथ का व्रत रखने वाली थी। इसे लेकर उन्होंने तैयारियां कर ली थीं। पूजन सामग्री के साथ ही नए कपड़े भी खरीदकर लाईं थी, मगर उन्हें नहीं पता था कि पति की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत रखने से पहले ही उनकी मौत यूपी पुलिस के रूप में घर में दस्तक दे चुकी है।

ये भी पढ़ें : UP Police Firing : काशीपुर में 50 हजार के इनामी को पकड़ने पहुंची थी UP SOG, आरोपी ने SDM को बनाया था बंधक

खुद को बचाने का मौका भी न मिला

एकाएक जब 10 से 12 लाेग यूपी एसओजी टीम के रूप में उनके घर में घुसे तो हड़कंप मच गया। गुरप्रीत समझ ही नहीं पाईं कि हुआ क्या। वह कुछ जानने की काेशिश करतीं, इससे पहले ही यूपी पुलिस ने सवालों के बौछार कर दिए। उनका कहना था कि ठाकुरद्वारा का खनन माफिया उनके ही घर में छुपा हुआ है। उस पर 50 हजार का इनाम भी है। इसे लेकर घर के मर्दों से पुलिस की कहासुनी शुरू हो गई और फिर दोनों तरफ से गोलियाें की तड़तड़ाहट से पूरा घर और गांव गूंज उठा। गुरप्रीत और घर की महिलाएं खुद को बचाने के लिए किसी महफूज जगह पर छिप पाती कि इससे पहले ही एक गोली ने गुरप्रीत के प्राण हर लिए।

ये भी पढ़ें :

Pics : यूपी पुलिस की फायरिंग से काशीपुर में भड़का ग्रामीणों का गुस्सा, हाईवे पर रोका यातायात 

UP Police firing in Kashipur: DIG भी पहुंचे, बोले- दर्ज होगा हत्या का मुकदमा, गिरफ्तारी के लिए बनाई टीम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर