Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद युवक ने लड़की से किया दुष्कर्म, फ‍िर दोस्‍तों में बांट दी फोटो; चलता रहा दरिंदगी का क्रम

Uttarakhand Crime किशोरी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने उसे घर बुलाया। वहां नशीला कोल्ड ड्रिंक पिला किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित के दोस्त ने भी होटल ले जाकर पीड़िता से दुष्कर्म किया। पीड़ित ने बताया कि अब साहिल ने उसकी पुत्री की नग्न फोटो भदईपुरा निवासी मोहित उर्फ चुटकी पुत्र मनोज को भेज दी। वह भी उसकी पुत्री को मिलने के लिए धमका रहा है।

By virendra bhandari Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 07 Aug 2024 01:08 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: तीन आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर । Uttarakhand Crime: किशोरी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने उसे घर बुलाया। वहां नशीला कोल्ड ड्रिंक पिला किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। बाद में नग्न फोटो खींच रेशमबाड़ी निवासी दोस्त को भेज दी।

इंटरनेट मीडिया में फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित के दोस्त ने भी होटल ले जाकर पीड़िता से दुष्कर्म किया। अब आरोपित का भदईपुरा निवासी दोस्त भी पीड़िता से मिलने का दबाव बना रहा है।

मुकदमा दर्ज

मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शहर निवासी व्यक्ति ने बताया कि डेढ़ साल पहले उसकी पुत्री की किच्छा सिसई बंडिया निवासी मुनाजिर पुत्र नाजिम से इंस्टाग्राम में जान पहचान हुई।

एक माह पहले मुनाजिर ने उसकी पुत्री को मिलने के लिए किच्छा बुलाया। इसके बाद वह उसे अपने घर ले गया, जहां कोई नहीं था। इस दौरान आरोपित ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिससे उसकी पुत्री अर्द्ध बेहोश हो गई। आरोप है कि अर्द्ध बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म कर मोबाइल पर नग्न फोटो खींची गई।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद में शाेहदे का दुस्साहस; छात्रा का पीछा कर घर में घुसकर दुष्कर्म, रास्ते में दोस्ती का बनाता था दबाव

बाद में किसी से शिकायत करने पर फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी दी गई। सायं तीन बजे बाद घर पहुंची पुत्री ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया।

नहीं मिलने पर फोटो वायरल करने की धमकी

पीड़ित के अनुसार आरोपित ने उसकी पुत्री की फोटो बाद में रेशमबाड़ी निवासी साहिल उर्फ मुनीम पुत्र मुबारक अली को भेज दी, जिसने फोन पर धमकी देकर उसे झील के पास बुलाया। वहां से वह उसे बाइक पर बैठाकर होटल ले गया, जहां दुष्कर्म किया गया। इस घटना के बाद से उसकी पुत्री अवसाद में है।

पीड़ित ने बताया कि अब साहिल ने उसकी पुत्री की नग्न फोटो भदईपुरा निवासी मोहित उर्फ चुटकी पुत्र मनोज को भेज दी। वह भी उसकी पुत्री को मिलने के लिए धमका रहा है। नहीं मिलने पर फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पुत्री को परेशान देखकर जब उन्होंने पूछताछ की तो उसने सारी घटना बताई। उन्होंने पुलिस से आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि तीनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है, जल्द ही तीनों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- ऐसे नरपिशाच समाज के लिए…, बच्ची से दुष्कर्म मामले में फांसी की सजा सुनाते हुए जज ने कही ये बात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर