Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime News: रामपुर से 440 रुपये में चाकू खरीद कर लाया बड़ा भाई, रेत दिया छोटे का गला

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड के सितारगंज में जमीन के बंटवारे को लेकर एक भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। आरोपी ने 440 रुपये में रामपुर से चाकू खरीदा और वारदात को अंजाम दिया। एसएसपी मणिकांत मिश्रा मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By brijesh pandey Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 08 Sep 2024 07:09 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: भीड़ ने आरोपित को पड़कर पुलिस के सुपुर्द किया।

जागरण संवाददाता, सितारगंज। Uttarakhand Crime News: जमीन बंटवारे को लेकर भाई ने सगे छोटे भाई की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। इससे लोगों में हड़कंप मच गया।

सूचना पर एसएसपी मणिकांत मिश्रा मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। आरोपित 440 रुपये में रामपुर से चाकू खरीदा था।

चाकू से गला रेत कर हत्‍या

नगर के वार्ड नंबर सात स्थित हाथीखाना मोहल्ला निवासी 60 वर्षीय गुरविंदर पाल सिंह पुत्र महेर सिंह किच्छा रोड पर स्थित अपनी वेल्डिंग की दुकान पर रविवार को काम कर रहा था। अपराह्न करीब डेढ़ बजे फरीदकोट, पंजाब से पहुंचे बड़े भाई कुलदीप सिंह पुत्र महेर सिंह ने छोटे भाई गुरविंदर का चाकू से गला रेत दिया।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather News: आज पहाड़ी क्षेत्र में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी, देखिए नैनीताल-दून का अपडेट

डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल को निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हमले के बाद आरोपित मौके से भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन भीड़ ने आरोपित को पड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सीओ बीएस चौहान ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर और दुकान के हिस्से में बंटवारे को लेकर आरोपित ने घटना को अंजाम दिया। हत्यारे को हिरासत में ले लिया है। आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। - मणिकांत मिश्रा, एसएसपी, ऊधम सिंह नगर

यह भी पढ़ें- Rishikesh Karnprayag Rail Project: अगस्‍त माह में ‘शिव’ व ‘शक्ति’ ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, रेल परियोजना पर एक नजर