Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udhamsingh Nagar News: तीन साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, हाथ भी तोड़ा; पुल‍िस ने आरोपी को क‍िया ग‍िरफ्तार

क्षेत्र निवासी पीड़ित पिता ने शनिवार को पुलिस के डायल 112 पर फोन कर तीन साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किए जाने की सूचना दी। इस दौरान आरोपित ने मासूम का हाथ भी तोड़ दिया था। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत कर ली थी। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी को कॉम्‍बिंग कर गन्ने के खेत से गिरफ्तार कर लिया है।

By arvind singh Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 26 Sep 2024 07:32 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी को कॉम्‍बिंग कर गन्ने के खेत से क‍िया ग‍िरफ्तार।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, सितारगंज। शनिवार को प्रतापपुर निवासी पिता ने पुलिस को तहरीर सौंपकर पड़ोसी युवक पर तीन वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत कर ली थी। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी को कॉम्‍बिंग कर गन्ने के खेत से गिरफ्तार कर लिया है।

क्षेत्र निवासी पीड़ित पिता ने शनिवार को पुलिस के डायल 112 पर फोन कर तीन साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किए जाने की सूचना दी। इस दौरान आरोपित ने मासूम का हाथ भी तोड़ दिया था। नाबालिग बालिका के साथ हुई उक्त घटना की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष देवेन्द्र गौरव, उप निरीक्षक रजनी गोस्वामी, संजय कुमार के साथ तत्काल घटनास्थल को रवाना हुए। जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपित पड़ोसी के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी पंजीकृत की।

गन्ने के खेत में छ‍िपा था आरोपी

मंगलवार को टीम को सूचना मिली कि आरोपित गन्ने के खेत में छिपा हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस की टीम ने खेत में कॉम्बिंग कर गन्ने के खेत से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने वाली टीम नानकमत्ता थानाध्यक्ष देवेन्द्र गौरव, उप निरीक्षक रजनी गोस्वामी, संजय कुमार, कांस्टेबल दीपक कुमार, विजय कार्क, गिरीश चन्द्र, लोकेश तिवारी, प्रकाश आर्या मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Police Encounter: जसपुर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक घायल, दूसरा फरार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें