Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शर्मनाक: वहशी दरिंदा करता रहा दुष्‍कर्म और बड़ा भाई बनाता रहा वीडियो, चार युवकों ने मिलकर की हैवानियत

Uttarakhand Crime News काशीपुर उत्तराखंड में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटना में लिप्त बताए गए चार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

By abhay pandey Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 06 Sep 2024 08:11 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल. Concept Photo

जागरण संवाददाता, काशीपुर। Uttarakhand Crime News: आईटीआई थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म व वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। गांव में वीडियो वायरल होने के बाद परिजन शुक्रवार की रात पुलिस तक पहुंचे। जिसके बाद पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया गया।

किशोरी के पिता ने आईटीआई थाने में एक युवक और तीन किशोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस घटना में लिप्त बताए गए चार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पीड़ित की तहरीर के अनुसार आईटीआई थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ एक मकान में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया गया। इसके बाद वारदात का वीडियो वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें- Haridwar में की अखाड़ा परिषद ने घोषणा, प्रयागराज कुंभ में ‘शाही’ और ‘पेशवाई’ शब्द का नहीं करेगी प्रयोग

लोकलाज के डर से पुलिस से नहीं की शिकायत

घटना दो दिन पूर्व की बताई जा रही है। पीड़ित किशोरी ने उसी दिन परिजनों को अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी थी, लेकिन लोकलाज के डर से परिजनों ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। अगले ही दिन इनमें से एक आरोपी ने किशोरी के साथ किए दुष्कर्म की वीडियो वायरल कर दी।

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के पिता ने आईटीआई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कुणाल पुत्र प्रेम व तीन अन्य नाबालिगों के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम व आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मामले में जांच चल रही है। पीड़िता का मेडिकल कराकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बड़ा भाई बनाता रहा वीडियो

आरोपित के घर ही इस घटना को अंजाम दिया गया। इस दौरान एक भाई किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा जबकि उसका बड़ा भाई इस पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा।

पूरे मामले में इन युवकों की मनमानी यहीं नहीं रुकी और इन्होंने इस वीडियो को गांव में वायरल कर दिया। जब वायरल वीडियो पीड़ित परिवार के पास पहुंचा तब पुलिस के पास जाने के अलावा कोई चारा इनके पास नहीं रहा।

पंचायत के जरिये मामले को दबाने में जुटे रहे कुछ लोग

जब इन आरोपितों पर केस दर्ज किया गया तो केस वापस करने के लिए गांव के कुछ लोग पीड़ित के घरवालों  पर दबाव बनाते रहे। मामले को पंचायत में निपटाने के प्रयास में लगे रहे। अब पीड़ित परिवार द्वारा सभी आरोपितों की गिरफ्तारी और सजा की मांग की जा रही है। मामले में वीडियो के आधार पर आरोपितों को चिहि्नत कर उनकी गिरफ्तारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश में यू-ट्यूबर की पिटाई के बाद जागी Dehradun Police, सभी थानों में हिस्ट्रीशीटरों की परेड शुरू