Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अश्‍लील वीडियो दिखा मौलवी ने कई बच्चियों संग की गंदी हरकत, पांच से आठ साल की मासूमों को बनाता था शिकार

Maulvi Molest Girls मदरसे में छोटी बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाकर मौलवी ने कई बच्चियों के साथ गंदी हरकत की थी। अब पुलिस गिरफ्तार हो चुके मौलवी का मोबाइल बरामद करेगी। बता दें कि गांव की ही महिला ने आरोप लगाया था कि मौलवी बच्चियों को अपने कमरे में ले जाता था और मोबाइल में गंदी वीडियो दिखाकर उनके साथ गंदी हरकत करता था।

By virendra bhandari Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 24 Aug 2024 12:57 PM (IST)
Hero Image
Maulvi Molest Girls: जांच में हुई पुष्टि। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर । Maulvi Molest Girls: मदरसे में छोटी बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाकर मौलवी ने कई बच्चियों के साथ गंदी हरकत की थी। अब तक हुई जांच में यह पुष्टि हुई है। बीती सोमवार को गिरफ्तार हो चुके मौलवी का पुलिस मोबाइल बरामद करेगी। इसके लिए मौलवी को पुलिस रिमांड पर लेगी।

मलसी गांव स्थित मस्जिद में डांग थाना जहानाबाद, जिला पीलीभीत, उप्र निवासी शब्बीर रजा को मौलवी नियुक्त किया गया था। उसने मस्जिद में ही एक कमरे में अस्थायी मदरसा बनाया था, जहां वह गांव के बच्चों को दीनी तालीम 'उर्दू' पढ़ाता था।

मोबाइल में गंदी वीडियो दिखाकर गंदी हरकत करता था

गांव की ही महिला ने अपनी आठ साल की पुत्री के हवाले से आरोप लगाया था कि पढ़ाई के समय तथा छुट्टी के बाद मौलवी चार मासूम बच्चियों को अपने कमरे में ले जाता था और मोबाइल में गंदी वीडियो दिखाकर उनके साथ गंदी हरकत करता था।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड में कक्षा आठ के छात्र संग सामूहिक कुकर्म, वीडियो बनाई और बेहोशी की हालत में छोड़कर भागे

इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस दौरान हुई जांच में पुष्ट हुआ कि अन्य बच्चियों को भी अश्लील वीडियो दिखाकर मौलवी उनके साथ गंदी हरकत करता था।

इसे गंभीरता से लेते पुलिस अब मौलवी को कस्टडी रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। ताकि उसका मोबाइल बरामद किया जा सके। एसएसपी डा. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि मौलवी ने कई अन्य बच्चियों से भी गंदी हरकत की है। आरोपित का मोबाइल भी बरामद नहीं हुआ है। ऐसे में पुलिस उसे रिमांड पर लेगी, इसके लिए कोर्ट में आवेदन किया जा रहा है।

पांच से आठ साल की बच्चियों को बनाता था शिकार

एसएसपी डा. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि आरोपित मौलवी के पास पांच से 14 साल के बच्चे-बच्चियां पढ़ने जाते थे। इनमें से बड़े बच्चों को वह जल्द ही घर भेज देता था। जबकि पांच से आठ साल तक की बच्चियों को रोक उनके साथ गंदी हरकत करता था।

यह भी पढ़ें- Pilot Baba Successor: ब्रह्मलीन स्वामी पायलट बाबा के उत्तराधिकारी की घोषणा, जापान निवासी शिष्या संभालेंगी पदभार

मदरसे में बने कमरे में लगाई थी एसी

मस्जिद में मौलवी मदरसे का संचालन अवैध रूप से कर रहा था। मदरसा के अंदर ही उसने अपने लिए एक अन्य कमरा बनाया था, जहां एसी लगा रखी थी। उसी कमरे में वह गंदी हरकत करता था।

दो माह पहले ही शाहबाद से आया था, खंगाला जा रहा आपराधिक इतिहास

मासूम बच्चियों के साथ गलत हरकत करने वाला मौलवी दो माह पहले ही मलसी आया था। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि इससे पहले वह रामपुर शाहबाद में था। बताया कि पुलिस उसके संबंध में जानकारी जुटा रही है। पता लगाया जा रहा है कि कहीं उसका आपराधिक इतिहास तो नहीं है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर