Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: बच्चे को रस्सी से बांध मुंह में मिर्च डाल रही थी बेरहम मां, पड़ोसी महिला ने रोका तो उसे भी नहीं बख्‍शा

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड के किच्छा में एक मां ने अपने बच्चे को रस्सी से बांधकर उसके मुंह में मिर्च डाल दी। जब पड़ोसी महिला ने उसे रोका तो मां ने उसके साथ मारपीट की और अपने परिचितों को बुलाकर उन्हें भी पीटने के लिए कहा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

By sandeep juneja Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 29 Sep 2024 06:43 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: शिकायत मिलने पर की प्राथमिकी पंजीकृत

जागरण संवाददाता, किच्छा। Uttarakhand Crime News:बच्चे को रस्सी से बांध कर उसके मुंह में मिर्च डाल रही मां को जब पड़ोसी महिला ने रोका तो उसके साथ मारपीट कर दी। महिला के विरोध करने पर अपने परिचितों को बुलवा कर पड़ोसी महिला को बेरहमी के साथ पीट कर घायल कर दिया।

ग्राम रामेश्वरपुर, चौकी लालपुर थाना किच्छा निवासी सुमन पुत्री सुरेंद्र कुमार ने दी तहरीर में कहा है कि वह किराये का कमरा लेकर रहती है। उसी घर में दूसरी किरायेदार महिला जिसे आए सिर्फ चार दिन हुए है। वह अक्सर अपशब्दों का प्रयोग करती रहती है।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड के एक और गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध, केवल एक शर्त पर मिलेगी एंट्री

बच्चे को रस्सी से बांध कर उसके मुंह में मिर्च डाल रही थी महिला

शनिवार पूर्वाह्न वह अपने बच्चे को रस्सी से बांध कर उसके मुंह में मिर्च डाल रही थी। बच्चे के जोर जोर से चिल्लाने पर उसकी नजर पड़ी तो वह बच्चे को बचाने गई। जिस पर उस महिला ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

महिला ने शिमला पिस्तौर निवासी बरकत व रहीम नाम सहित एक दूसरे किरायेदार को जो वहां रहता है, उसे बुला लिया। उन्होंने कुछ बोला नहीं और उस पर लात घूंसों से हमला कर दिया। लोगों ने किसी तरह उसे बचाया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर बरकत रहीम सहित किरायेदार महिला व एक अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Tourism: प्रकृति की गोद में बसा है हर्षिल, कुदरत ने खुले हाथ बरसाई नेमतें; सम्मोहित होता है मन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें