Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

काशीपुर में हत्या, घर में घुसकर बदमाशों ने अखबार पढ़ रहे खनन व्यवसायी को मारी गोली, कनाडा से सामने आया कनेक्शन

Murder in Kashipur खनन व्यवसायी 58 वर्षीय महल सिंह सुबह घर पर अखबार पढ़ रहे थे। तभी बाइक से दो बदमाश पहुंचे और उन्होंने महल सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। जिससे व्यवसाई की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaUpdated: Thu, 13 Oct 2022 10:02 AM (IST)
Hero Image
सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई है।

जागरण संवाददाता, काशीपुर। Murder in Kashipur : ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में बीती रात हुए बवाल के बाद माहौल में फैला तनाव कम हुआ नहीं था कि गुरुवार सुबह एक और वारदात ने सनसनी मचा दी। यहां बाइक सवार दो हमलावरों ने घर में घुसकर एक खनन व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस समय वारदात हुई, उस समय खनन व्यवसायी उस समय अपने घर में बैठे अखबार पढ़ रहे थे।

सुबह 8:30 बजे की घटना

घटना सुबह 8:30 बजे की है। बताया जा रहा है कि खनन व्यवसायी 58 वर्षीय महल सिंह सुबह घर पर अखबार पढ़ रहे थे। तभी बाइक से दो बदमाश पहुंचे और उन्होंने महल सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। जिससे खनन व्यवसाई की मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई है। बदमाश बैग में पिस्टल रखकर पहुंचे थे। गोली मारने के बाद वह पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुए चेहरे

बाइक से आए दोनों बदमाशों के चेहरे वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। उनमें उनका स्पस्ट चेहरा दिख रहा है। ये भी दिख रहा है कि दोनों बदमाश एक बैग लेकर आए थे, जिसके अंदर पिस्टल थी। खनन व्वयवसायी महल सिंह को गोली मारने के बाद वे पिस्टल लहराते हुए बाइक पर बैठकर भाग निकले।

ऊधमसिंह नगर में UP Police की फायरिंग, जसपुर के ज्येष्ठ प्रमुख की पत्नी की मौत, UP पुलिस के 3 जवान घायल, मुकदमा

मिल चुकी थी धमकी

वहीं, क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन गोलीकांड के मामले आने से क्षेत्र में सनसनी मच गई है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इस पूरे घटनाक्रम में कनाडा के एक व्यक्ति का लिप्त होना बताया जा रहा है, जोकि पूर्व में भी मृतक को सिगनल ऐप द्वारा फोन करके धमकी दे चुका था। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति का एक स्टोन क्रेशर में पूर्व में हिस्सा था। जिसको लेकर इनका आपसी विवाद चल रहा था। जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया।

घर के बाहर लगी भीड़

घटना के बाद व्यवसायी के घर के बाहर भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केे लिए भेज दिया है। मौके पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पहुंचकर जानकारी जुटाई है।

स्टोन क्रशर को लेकर चल रहा था विवाद

सूत्रों की माने तो महल सिंह और उसके पार्टनर का एक स्टोन क्रशर चलता था। इसी पार्टनरशिप को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। मामले में हाल में दोनाें पक्षों में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद बढ़ता गया। इसको लेकर ही दोनों पक्षों में विवाद सुलझाने का प्रयास किया गया लेकिन मामले में कोई हल नहीं निकल सका।

मामले में पीडि़त पक्ष की तहरीर के इंतजार किया जा रहा है, सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों को गिरफ्तार करने को टीमें गठित कर दी गई हैं।

- चंद्रमोहन सिंह एसपी, काशीपुर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर