Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: पैसों पर पड़ोसी की नीयत हुई खराब, घर के मंदिर के गुल्लक पर किया हाथ साफ

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड क्राइम न्यूज़ किच्छा में एक पड़ोसी को घर के मंदिर से गुल्लक चुराते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आरोपी ने नकदी निकालकर गुल्लक को झाड़ी में फेंक दिया। आरोपित के घर जाकर पूछताछ में उसने अपना कृत्य स्वीकार लिया। बाद में गुल्लक बरामद कर आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

By sandeep juneja Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 08 Sep 2024 07:33 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: सीसीटीवी में कैद हुई घटना। प्रतीकात्‍मक

जासं, किच्छा। Uttarakhand Crime News: घर के मंदिर से गुल्लक चुराते पड़ोसी सीसीटीवी में कैद हो गया। नकदी निकाल उसने गुल्लक झाड़ी में फेंक दिया। बाद में गुल्लक बरामद कर आरोपित को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

विकास कालोनी निवासी राजपाल पुत्र लालराम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शनिवार को वह सितारगंज गया था। लौटा तो घर के मंदिर से गुल्लक गायब थी। घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी तो पड़ोसी विजय कश्यप पुत्र नन्हे कश्यप उर्फ कारीगर घर में घुसकर गुल्लक ले जाते दिखा।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather News: आज पहाड़ी क्षेत्र में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी, देखिए नैनीताल-दून का अपडेट

आरोपित को पुलिस के सुपुर्द किया

आरोपित के घर जाकर पूछताछ में उसने अपना कृत्य स्वीकार लिया। निशानदेही पर गुल्लक सहित उसमें रखे 1210 रुपये बरामद कर आरोपित को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। प्राथमिकी पंजीकृत कर पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेजने के आदेश दिए गए।

मारपीट में चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की

नानकमत्ता में ग्राम करघटा थाना सितारगंज निवासी चंदन सिंह पुत्र करन सिंह ने दो सितंबर को दी तहरीर में कहा था कि उसका भाई तेज सिंह व उसका दोस्त अरुन सिंह खटीमा से घर अपनी बाइक से आ रहे थे। सिसईखेड़ा चौराहे के पास उनके भाई ने मेडिकल स्टोर पर बाइक को रोका और अरुन दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर में गया था।

यह भी पढ़ें- Rishikesh Karnprayag Rail Project: अगस्‍त माह में ‘शिव’ व ‘शक्ति’ ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, रेल परियोजना पर एक नजर

अचानक बलविंदर सिंह उर्फ शेरी पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी ग्राम खेमपुर थाना नानकमत्ता, पलविंदर सिंह उर्फ पप्पू व इसका भाई सुक्खी सिंह पुत्र स्वरुप सिंह निवासी पचपेड़ा भट्टा नानकमत्ता, लक्की पुत्र अमृत सिंह निवासी कल्याणपुर लाठी, डंडे व धारदार हथियार से उसके भाई तेज सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें तेज सिंह को गंभीर चोट आ गईं।

बीचबचाव करने पर आरोपितों ने साथी अरुन के साथ भी मारपीट की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।