Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्‍तराखंड शर्मसार: सगे बेटे ने 65 वर्षीय मां से किया दुष्कर्म, सोने के बहाने ले गया कमरे में और की हैवानियत

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड के बाजपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक 24-25 वर्षीय बेटे ने अपनी 65 वर्षीय दिव्यांग मां के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने अपनी मां को कमरे में बुलाया और दरवाजा बंद कर दिया। मां के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरा बेटा मौके पर पहुंचा और दरवाजा तोड़कर मां को बाहर निकाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By jeevan saini Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 02 Oct 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: बाजपुर में सगे बेटे ने वृद्ध मां के साथ किया दुष्कर्म। जागरण

फोटो संवाद सहयोगी, जागरण बाजपुर। Uttarakhand Crime News: जिस मां ने बेटे को नौ माह तक कोख में रखा, पाल पोसकर बड़ा किया, उसने ही दरिंदगी की हदें पार कर दीं। अपनी हवस पूरी करने के लिए दरिंदे ने दिव्यांग 65 वर्षीय बुजुर्ग मां के साथ दुष्कर्म कर दिया। दूसरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार का कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए हैं।

रिश्तों को कर दिया तार-तार

बेहद शर्मनाक इस खबर ने सारी मर्यादा, रिश्तों को इस घोर कलयुग में तार-तार कर दिया है। पुलिस चौकी सुल्तानपुर पट्टी के अंतर्गत एक गांव में बेशर्म बेटे ने मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया।

यह भी पढ़ें- Periodic Labor Force Survey: रोजगार देने में उत्तराखंड अव्वल, पीएलएफएस की रिपोर्ट में हुआ खुला

पुलिस के अनुसार ग्राम रतनपुरा निवासी दिव्यांग बुजर्ग (65) घर के आंगन में सो रही थी। तभी उसका 24-25 वर्षीय छोटा बेटा आया और मां को कमरे में सोने के बहाने ले गया। कमरा अंदर से बंद कर बेटे ने मां के साथ दुष्कर्म किया।

बड़े भाई से झड़प व हाथापाई

मां के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रहे बड़े बेटे की नींद खुल गई और वह दौड़कर वहां पहुंचा। काफी देर खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने दरवाजा तोड़कर मां को बाहर निकाला और अपने कमरे में ले गया। इस दौरान उसकी आरोपित भाई से झड़प व हाथापाई भी हुई।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में बर्फ की मात्रा 30 सालों में 36.75 प्रतिशत घटी, गर्मी के प्रभाव से स्नो लाइन भी सरक रही ऊपर

सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। मंगलवार सुबह पुलिस ने पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया और उसके बयान दर्ज किए।

सीओ अन्नराम आर्य ने बताया कि पीड़िता के बड़े बेटे की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपित युवक की हरकतों से तंग आकर करीब पांच माह पहले उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर मायके चली गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें