Move to Jagran APP

होंठों पर लिपस्टिक-माथे पर बिंदी, Pantnagar Airport के असिस्टेंट मैनेजर का अजीबोगरीब सुसाइड; हर कोई हैरान

एयरपोर्ट पंतनगर के असिस्टेंट मैनेजर एयर ट्रैफिक कंट्रोल आशीष चौसाली ने सोमवार सुबह लिपस्टिक और बिंदी लगाकर श्रृंगार किया और स्त्री का परिधान धारण कर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। आशीष चौसाली की महिला भेष में आत्महत्या के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घर में खाना बनाने वाली के साथ ही पांच सह-कर्मियों से पुलिस ने पूछताछ की है।

By virendra bhandari Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 26 Jun 2024 12:27 PM (IST)
Hero Image
Pantnagar Airport Assistant Manager Air Traffic Control suicide: आशीष के महिला वेश में आत्महत्या का मामला

संसू, जागरण पंतनगर। Pantnagar Airport Assistant Manager Air Traffic Control suicide: एयरपोर्ट के असिस्टेंट मैनेजर एयर ट्रैफिक कंट्रोल आशीष चौसाली की महिला भेष में आत्महत्या के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इसके तहत जहां उसके मोबाइल की जांच की जा रही है, वहीं घर में खाना बनाने वाली के साथ ही पांच सह-कर्मियों से पुलिस ने पूछताछ की है। इसके अलावा पुलिस उसके डिजिटल फुटप्रिंट चेक कर रही है। जिसके बाद पुलिस उनसे भी पूछताछ कर आत्महत्या की तह तक जाएगी।

म‍हिला की तरह कपड़े पहन किया सुसाइड

एयरपोर्ट पंतनगर के असिस्टेंट मैनेजर एयर ट्रैफिक कंट्रोल आशीष चौसाली ने सोमवार सुबह लिपस्टिक और बिंदी लगाकर श्रृंगार किया और स्त्री का परिधान धारण कर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

अजीबोगरीब तरीके से की गई आत्महत्या से हर कोई हैरान रह गया। ऐसे में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन के सुपुर्द कर दिया था। साथ ही उसका मोबाइल कब्जे में लेकर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी थी।

मंगलवार को पुलिस ने आशीष चौसाली के घर काम करने वाली महिला से पूछताछ की। साथ ही आशीष के करीबी पांच सह-कर्मियों से भी पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने उनसे आशीष चौसाली से जुड़े कई सवाल-जवाब किए।

काल हिस्ट्री भी निकाली जा रही

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि आशीष के डिजिटल फुट प्रिंट चेक किए जा रहे हैं। जिसमें पता लगाया जा रहा है कि वह इंटरनेट मीडिया के किस प्लेटफार्म से जुड़ा था।

वहां वह क्या-क्या सर्च करता था और किन लोगों से अधिक संपर्क में था। उसकी काल हिस्ट्री भी निकाली जा रही है। जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता लग सकेगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।