Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Police Encounter: जसपुर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक घायल, दूसरा फरार

Police Encounter in Jaspur जसपुर में मंगलवार के देर रात तकरीबन दो बजे बदमाशों व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के बाद एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जब उसका साथी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दिलशाद नामक एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा मौका पाकर फरार हो गया।

By abhay pandey Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 25 Sep 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
Police Encounter in Jaspur: बदमाशों व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़। फोटो प्रतीकात्‍मक

जागरण संवाददाता, काशीपुर । Police Encounter in Jaspur: जसपुर में मंगलवार के देर रात तकरीबन दो बजे बदमाशों व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के बाद एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जब उसका साथी मौका पाकर फरार हो गया। इस दौरान एक पुलिस कर्मी को चोटें आईं हैं। घायल अपराधी को काशीपुर के एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसे हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया।

बीते दिनों जसपुर में हुई सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना को इसी बदमाश ने अंजाम दिया था इससे पूर्व इस पर कई गंभीर मुकदमे बताये जा रहे हैं। जसपुर क्षेत्र में देर रात्रि लगभग दो बजे पुलिस सूत मिल क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी कि इसी दौरान एक बाइक पर दो लोग संदिग्ध अवस्था में आते दिखे।

यह भी पढ़ें- रिश्तेदार का घर कब्जाने को मां-बेटी ने रची तगड़ी साजिश, झूठे केस में फंसाने के लिए ईट से फोड़े अपने सिर

एक बदमाश के पैर में गोली लग गई

पुलिस के द्वारा शक होने पर पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो बाइक सवारों ने बाइक न रोककर आगे बढ़ते चले गए इस दौरान धर्मपुर चौकी के पास वह बाइक छोड़कर जंगल की तरफ भागे।

इस दौरान पुलिस ने पीछा करते हुए जंगल की तरफ गए। इस दौरान बदमाशों की तरफ से अचानक हुई फायरिंग से पुलिस एक्शन में आ गई और इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दिलशाद नामक एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि दूसरा मौका पाकर फरार हो गया।

पुलिस घायल दिलशाद को काशीपुर स्थित राजकीय चिकित्सालय ले आई जहां से उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही एसएसपी उधम सिंह नगर मणिकांत मिश्रा भी काशीपुर के पास के चिकित्सालय पहुंचे और घटना के बाबत जानकारी ली।

यह भी पढ़ें- Roorkee News: बाइक सवारों को बस ने 40 मीटर घसीटा, SSP ने दोनों को भिजवाया अस्पताल... मगर नहीं बच सकी जान

काशीपुर एलडी भट्ट अस्पताल पहुंचे एसएसपी

एसएसपी मणिकांत मिश्रा घटना की जानकारी मिलते ही सीधे देर रात एलडी भट्ट अस्पताल तकरीबन 3 बजे पहुंचे। उन्होंने इस दौरान उन्होेंने एएसपी अभय प्रताप सिंह से घटना का पूरा विवरण लिया। उन्होंने कहा इस दौरान पकड़े गए दानिश के आपराधिक इतिहास को खंगालने के निर्देश दिया।

अस्पताल प्रशासन रहा पूरी तरह से मुस्तैद

मुठभेड़ की जानकारी तकरीबन 3 बजे से पहले अस्पताल प्रशासन को देखकर अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए। सीएमएस डॉ खेमपाल अपनी पूरी टीम के साथ अस्पताल में मौजूद रहे। अपराधी को लेकर अस्पताल पहुंचने के दौरान यह रूट एक प्रकार छावनी में तब्दील रहा।