Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रुद्रपुर में अतिक्रमण हटाने उतरे पुलिस अधिकारी, अवैध रूप से लगे ठेले हटवाए; दी कार्रवाई की चेतावनी

Uttarakhand News काशीपुर बाइपास बाजार में अतिक्रमण के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। पुलिस ने बाजार से अतिक्रमण हटवाया और चालान भी किया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि दोबारा फुटपाथ पर ठेले या फड़ लगाए गए तो लाइसेंस निरस्त कराने की कार्रवाई की जाएगी। इस कार्रवाई से अवैध रूप से दुकान लगाने वालों में हड़कंप मच गया है।

By arvind singh Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 06 Oct 2024 11:03 AM (IST)
Hero Image
रुद्रपुर में अतिक्रमण हटाने उतरे पुलिस अधिकारी

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। जागरण में अतिक्रमण का समाचार प्रकाशित होने पर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ काशीपुर बाइपास बाजार में उतर गए। उन्होंने बाजार से अतिक्रमण हटवाया और चालान भी किया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि दोबारा फुटपाथ पर ठेले या फड़ लगाए गए तो लाइसेंस निरस्त कराने की कार्रवाई की जाएगी। सड़क पर बेतरतीब खड़ी 12 कार व 15 बाइकों का चालान किया गया। इससे अवैध रूप से लगाने दुकानदारों में हड़कंप मच गया और आनन फानन दुकान के बाहर रखे सामान को समेटने लगे।

जागरण ने बाजार व्यवस्थित बनाए रखने के लिए जन का सरोकार आइए संजाए बाजार अभियान तीन अक्टूबर से शुरू किया है। जागरण में शनिवार के अंक में काशीपुर बाइपास बाजार में हुए अतिक्रमण पर फुटपाथ पर सज गया बाजार, ठेली वालों पर नगर निगम हुआ मेहरबान शीर्षक से समाचार प्रकाशित हुआ है। इससे पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया।

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल और सीओ सिटी निहारिका तोमर की अगवाई में बाजार में फुटपाथ पर लगे फलों की ठेलियां हटवाईं और नाले से बाहर ठेली न लगाने की नसीहत दी। खान- पान के 10 ठेलियों का चालान भी किया।

एसपी सिटी कत्याल ने बताया कि दुकानों के सामने फूटपाथ पर रखे सामान को हटवाया गया है। गलत जगह पार्क की गई कार व बाइकों का भी चालान किया गया। जितनी कार्रवाई हुई है, उनकी वीडियोग्राफी भी बनाई गई है। उन्होंने दुकानदारों व ठेलियां लगाने वालों को अतिक्रमण न करने की हिदायत दी। अतिक्रमण करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस टीम में कोतवाल मनोहर सिंह, सीपीयू प्रभारी राकेश बिष्ट, यातायात प्रभारी नरेंद्र आर्य, एसआइ जितेंद्र कुमार आदि शामिल थे।

इसे भी पढ़ें:  दुल्‍हन को लेकर लौट रही थी बरात, तभी हुई अनहोनी...और गांव में पसर गया मातम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें