Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

45 मिनट देरी से पहुंची रानीखेत एक्सप्रेस, यात्रियों ने किया हंगामा

बिलासपुर-कैमरी के बीच मालगाड़ी से नील गाय कटने के बाद रानीखेत एक्सप्रेस के पहिये थम गई। इससे एक्सप्रेस में सवार यात्रियों ने हंगामा काट दिया।

By Edited By: Updated: Fri, 26 Oct 2018 05:38 PM (IST)
Hero Image
45 मिनट देरी से पहुंची रानीखेत एक्सप्रेस, यात्रियों ने किया हंगामा

रुद्रपुर, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: बिलासपुर-कैमरी के बीच मालगाड़ी से नील गाय कटने के बाद रानीखेत एक्सप्रेस के पहिये थम गई। इससे एक्सप्रेस में सवार यात्रियों ने हंगामा काट दिया। बाद में मौके पर पहुंचे गैंगमैनों ने लाइन साफ किया। तब कहीं जाकर 45 मिनट देरी से रानीखेत एक्सप्रेस रुद्रपुर पहुंची।

आरपीएफ प्रभारी आरके भारद्वाज ने बताया कि गुरुवार देर रात काठगोदाम से दिल्ली के लिए मालगाड़ी जा रही थी। जैसे ही मालगाड़ी बिलासपुर और कैमरी के बीच पहुंची तो ट्रैक पर नील गाय आ गई। 

मालगाड़ी की चपेट में आकर नील गाय कट गई थी। हालांकि मालगाड़ी वहां से जा चुकी थी लेकिन इस घटना के बाद दिल्ली से रुद्रपुर आ रही रानीखेत एक्सप्रेस को रामपुर बिलासपुर के बीच में रोक दिया गया। काफी देर तक ट्रेन रुकने से परेशान यात्रियों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। इस पर गैंगमैन मौके पर पहुंचे और रेलवे ट्रैक पर कटी नील गाय को हटाकर ट्रैक साफ किया। इसके बाद ही रानीखेत एक्सप्रेस को रुद्रपुर के लिए रवाना किया गया। इससे रानीखेत एक्सप्रेस रुद्रपुर स्टेशन पीर 45 मिनट देरी से पहुंची।

यह भी पढ़ें: ट्रेनों में रिजर्वेशन की वेटिंग पहुंची 350 के पार, बसों में भी बुकिंग फुल

यह भी पढ़ें: फाटक तोड़कर रेल ट्रैक पर चढ़ा ट्रक, लोको पायलट ने लगाया इमरजेंसी ब्रेक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर