Move to Jagran APP

Uttarakhand : नशे में धुत स्कूल बस चालक ने रुद्रपुर में खेला मौत का 'खेल', महिलाओं को रौंदा; एक की मौत

School Bus Crushed Women in Rudrapur मंगलवार शाम साढ़े चार बजे के आसपास सेंट मैरी स्कूल की बस यूके-06-पीए-1112 रुद्रपुर से गदरपुर की ओर जा रही थी। तभी गदरपुर हाईवे पर तेज अनियंत्रित सेंट मैरी स्कूल बस के चालक ने नशे में वाहन का इंतजार कर रही कई महिलाओं को रौंद दिया। वहीं पुलिस ने नशे में धुत आरोपित बस चालक को हिरासत में ले लिया है।

By arvind singh Edited By: Nirmala Bohra Published: Wed, 03 Jul 2024 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 09:58 AM (IST)
School Bus Crushed Women in Rudrapur: सड़क दुर्घटना में महिला की मृत्‍यु के बाद रोते बिलखते स्‍वजन। जागरण

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। School Bus Crushed Women in Rudrapur: गदरपुर हाईवे पर तेज अनियंत्रित सेंट मैरी स्कूल बस के चालक ने नशे में वाहन का इंतजार कर रही कई महिलाओं को रौंद दिया। जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

किशोरी सहित छह महिला घायल हो गई। बाद में किशोरी समेत गंभीर रूप से घायल तीन महिलाओं को जिला अस्पताल से हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

आरोपित बस चालक को हिरासत में

वहीं पुलिस ने नशे में धुत आरोपित बस चालक को हिरासत में ले लिया है।  मंगलवार शाम साढ़े चार बजे के आसपास सेंट मैरी स्कूल की बस यूके-06-पीए-1112 रुद्रपुर से गदरपुर की ओर जा रही थी। इसी बीच हाईवे किनारे सोढ़ी कालोनी के पास कुछ महिलाएं टेंपों में बैठ रही थी।

बताया जा रहा है कि इस दौरान अचानक बस अनियंत्रित हो गई और टेंपों को पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे टेंपों में बैठने के लिए खड़ी महिलाओं को रौंद दिया।

मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया

मौके पर कंटाेपा निवासी 47 वर्षीय मीनू मिस्त्री पत्नी बबलू मिस्त्री की मौत हो गई। इसके अलावा दिनेशपुर निवासी 15 वर्षीया तान्या पुत्री आनंद, आनंदपुर निवाड़ी 35 वर्षीया पारूल पत्नी रमेश, सोढ़ी कॉलोनी निवासी 30 साल की कविता पत्नी संजय, 40 वर्षीया विशाखा पत्नी विशाल और एक अज्ञात महिला घायल हो गए। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया और सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची और बस को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। साथ ही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में पुलिस ने मीनू मिस्त्री के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इधर, घायल पारूल विश्वास, तानिया और कविता की हालत गंभीर देख हाई सेंटर रेफर कर दिया गया है। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया की चालक नशे में था और उसे हिरासत में लिया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.