Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murder in Kashipur: काशीपुर में स्टोन क्रशर स्वामी के हत्याकांड का पर्दाफाश करेगी एसआईटी, 14 सदस्यीय टीम गठित

Murder in Kashipur काशीपुर में कुंडेश्वरी क्षेत्र के ग्राम जुडका में बाइक सवार दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए व्यवसायी 58 वर्षीय महल सिंह की हत्या कर दी। घटना उस समय की है जब महल सिंह घर में अखबार पढ़ रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaUpdated: Thu, 13 Oct 2022 02:40 PM (IST)
Hero Image
पुलिस हत्यारोपितों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। Murder in Kashipur: काशीपुर के कुंडेश्वरी में स्टोन क्रेशर स्वामी महल सिंह की हत्या ने एक बार फिर सनसनी मचा दी है। एक दिन पहले ही ज्येष्ठ उप प्रमुख की पत्नी की गोलीबारी में मौत के अगले ही सुबह एक आैर हत्या ने पुलिस के माथे पर बल ला दिया है। पुलिस अब आरोपितों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए एसपी क्राइम अभय सिंह की अगुवाई में 14 सदस्यीय एसआईटी टीम का गठन किया गया है।

एसएसपी ने ली जानकारी

गुरुवार सुबह कुंडेश्वरी काशीपुर में स्टोन क्रशर मालिक की दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसका पता चलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी मौके पर पहुंचे। साथ ही घटना का पर्दाफाश करने के लिए एसआईटी का गठन किया। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया की एसआईटी एसपी क्राइम अभय प्रताप सिंह के नेतृत्व में गठित की गई है। इसमें 1 क्षेत्राधिकारी, 1 निरीक्षक, 6 उप निरीक्षक एवं 5 कांस्टेबल तैनात किए गए है।

काशीपुर में हत्या, घर में घुसकर बदमाशों ने अखबार पढ़ रहे खनन व्यवसायी को मारी गोली, कनाडा से सामने आया कनेक्शन

फुटेज में कैद बदमाशों की पहचान में जुटी पुलिस

स्टोन क्रशर स्वामी की हत्या के बाद काशीपुर कोतवाली पुलिस, एसओजी के साथ ही रुद्रपुर एसओजी टीम भी जांच में जुट गई है। इसके लिए सर्विलांस टीम, होटल ढाबों की चेकिंग टीम, सीसीटीवी कैमरे चेक करने वाली अलग अलग बनाई गई है। पुलिस को अब तक कई फुटेज प्राप्त हुए हैं। जिसके आधार पर पुलिस हत्यारोपितों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

ये है मामला

काशीपुर में कुंडा में यूपी पुलिस ओर ग्रामीणों में मुठभेड़ की घटना से शहर संभला भी नहीं था कि 12 घंटे के अंदर घर में घुसकर बदमाशों ने एक व्यापारी पर गोली मारकर हत्या कर दी। कुंडेश्वरी क्षेत्र के ग्राम जुडका में बाइक सवार दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए व्यवसायी 58 वर्षीय महल सिंह की हत्या कर दी। घटना गुरुवार सुबह साढ़ आठ बजे की उस समय की है, जब महल सिंह घर में अखबार पढ़ रहे थे।

ये भी पढ़ें :

काशीपुर में UP पुलिस की दबिश के बाद मचा बवाल, पढ़ें क्या है मामला और कैसे शुरू हुआ विवाद

अस्पताल से पुलिस कस्टडी से भागे यूपी पुलिस कर्मी, सूर्या चौकी पर बैरियर तोड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर