Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रुद्रपुर में कुमार आटो आटो शोरूम से छह लाख की चोरी, पुलिन ने संदिग्धों को उठाया

रुद्रपुर में चोरों ने कुमार आटो-व्हील्स शोरूम के कैशियर के केबिन का दरवाजा और कैश बॉक्स तोड़कर उसमें रखे छह लाख रुपये से अधिक नकदी चुरा ली। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध केस दर्ज करते हुए कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Skand ShuklaUpdated: Sun, 09 Oct 2022 01:50 PM (IST)
Hero Image
चाेरी की सूचना के बाद पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, संदिग्धों से पूछताछ

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : ऊधमसिंनहर जिले के रुद्रपुर में चोरों ने कुमार आटो-व्हील्स शोरूम के कैशियर के केबिन का दरवाजा और कैश बॉक्स तोड़कर उसमें रखे छह लाख रुपये से अधिक नकदी चुरा ली। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध केस दर्ज करते हुए कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

किच्छा बाइपास रोड स्थित कुमार आटो-व्हील्स शोरूम के एचआर मैनेजर रमन भनौट ने सौंपी तहरीर में कहा है कि सात अक्टूबर की शाम साढ़े सात बजे शोरूम का कैशियर ने अपने केबिन के कैश बाक्स में 605094 रुपये रखे थे। जिसके बाद वह कैश बॉक्स बंद कर घर चला गया।

शनिवार सुबह जब शोरूम के कर्मचारी डयूटी पर आए तो कैशियर केबिन और उससे पहले के दोनों मुख्य दरवाजे टूटे हुए थे। कैशियर के केबिन के अंदर कैश बाक्स भी टूटा हुआ था। साथ ही उसमें रखे गए 605094 रुपये गायब थे। इस पर उन्होंने सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि अज्ञात चोरों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। शोरूम और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। साथ ही कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है, जल्द ही चोरी का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर