Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udham Singh Nagar : एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने स्पा सेंटरों में मारा छापा; मिली अनियमितता

Udham Singh Nagar एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या को शहर के नैनीताल हाईवे स्थित मॉल में स्थित स्पा सेंटरों पर नियम विरुद्ध कार्य होने की शिकायती मिल रही थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए टीम मंगलवार दोपहर मॉल स्थित स्पा सेंटर पहुंची। जहां उन्होंने सबसे पहले सेंटरों पर काम करने वाली युवतियों और युवक का भौतिक सत्यापन किया।

By virendra bhandariEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Tue, 26 Sep 2023 07:23 PM (IST)
Hero Image
Udham Singh Nagar : एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने स्पा सेंटरों में मारा छापा, मिली अनियमितता

रुद्रपुर, जागरण ऑनलाइन टीम : एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने स्पा सेंटरों में छापा मारा। इस दौरान स्पा सेंटरों में कई अनियमितता मिलने पर दो स्पा सेंटरों का 10 हजार का चालान काटा। साथ ही महिलाओं को महिला पुलिस हेल्पलाइन के नंबर भी वितरित किए।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या को शहर के नैनीताल हाईवे स्थित मॉल में स्थित स्पा सेंटरों पर नियम विरुद्ध कार्य होने की शिकायती मिल रही थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए टीम मंगलवार दोपहर मॉल स्थित स्पा सेंटर पहुंची। जहां उन्होंने सबसे पहले सेंटरों पर काम करने वाली युवतियों और युवक का भौतिक सत्यापन किया। साथ ही चेतावनी दी कि बिना सत्यापन के काम करते मिले तो कार्रवाई की जाएगी।

बाद में डीलेक्स सैलून एंड स्पा सेंटर और डिवाइन स्पा सेंटर में अनियमितता पाए जाने पर दस हजार का नगद चालान किया गया। इसके अलावा कई सेंटर संचालकों को नियम विरुद्ध संचालन करने पर चेतावनी दी गई। स्पा सेंटर संचालकों को सेंटर पर आने वाले हर व्यक्ति का विवरण एंट्री रजिस्टर और पहचान दस्तावेज रखने के निर्देश दिए।