Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pics : काशीपुर में माहौल तनावपूर्ण, पुलिस फोर्स तैनात, पूर्व मंत्री-सांसद ने दिया गुरप्रीत के शव को कंधा

UP Police firing in Kashipur काशीपुर के कुंडा में बीती रात हुई घटना के बाद स्थिति की नियंत्रण करने को एसएसपी मंजूनाथ टीसी काशीपुर में डेरा जमाए हुए हैं। संवेदनशीलता को देखते हुए उत्तराखंड की ऊधमसिंहनगर पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaUpdated: Thu, 13 Oct 2022 03:57 PM (IST)
Hero Image
ज्येष्ठ उप प्रमुख की पत्नी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

जागरण संवाददाता, काशीपुर। UP Police firing in Kashipur : यूपी पुलिस की दबिश के दौरान हुई गोलीबारी में जसपुर ब्लॉक के ज्येष्ठ उप प्रमुख की पत्नी की मौत के बाद हुआ बवाल अभी तक नहीं थम सका है। ग्रामीणों की नाराजगी और न भड़के और उससे कोई अराजकतत्व फिर हंगामा न खड़ा कर दे, इसे लेकर कुंडा क्षेत्र को छावनी बना दिया गया है। इलाकेे में भारी संख्या में पुलिस फाेर्स तैनात कर दी गई है। अाज ज्येष्ठ उप प्रमुख की पत्नी के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

कल ज्येष्ठ उप प्रमुख के परिजनों ने उनकी पत्नी के शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था। आज किसी तरह पुलिस ने उन्हें मनाया, जिसके बाद गुरप्रीत के शव का पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया।

पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय व पूर्व सांसद बलराज पासी ने भी सुबह ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख के घर पहुंचकर परिजनों को ढ़ाढस बंधाया। अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए और शव को कंधा दिया। ग्रामीणों की भीड़ भी इस मौके पर जुटी रही।

काशीपुर में UP पुलिस की दबिश के बाद मचा बवाल, पढ़ें क्या है मामला और कैसे शुरू हुआ विवाद 

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पीलीभीत, रुद्रपुर, बाजपुर, केलाखेड़ा व पंजाब से बड़ी संख्या में ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख के घर पहुंचने वालों का तांता लग गया। पुलिस की कार्रवाई को लेकर जहां स्थानीय लोगों में आक्रोश व्यापत है वहीं बाहर से आने वाले लोगों ने भी इस घटना की निंदा की।

कुंडा क्षेत्र में पुलिस के लिए बुधवार की रात एक एक परीक्षा से कम नहीं रहा। रात में आक्रोशित भीड़ को संभालने में भी पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। देर रात से काशीपुर में जमें एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने कुंडा थाने में लगातार पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर मामले को संभालने में जुटे रहे हैं।

अराजक तत्वों पर भी पुलिस की पूरी नजर बनी रही। देर रात 03 बजे तक अतिरिक्त सुरक्षा बल किसी भी चुनौती से निपटने के लिए बुला लिए गए।

अस्पताल से पुलिस कस्टडी से भागे यूपी पुलिस कर्मी, सूर्या चौकी पर बैरियर तोड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर