Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baba Tarsem Singh Murder: उत्तराखंड के डीजीपी ने किया घटनास्थल का दौरा, जल्द खुलासा करने का किया दावा

Baba Tarsem Singh Murder डीजीपी अभिनव कुमार ने हत्यारों की गिरफ्तारी की कार्रवाई के बारे में मीडिया को कहा कि घटना बड़ी है जो सनसनी के साथ संवेदनशील है। पुलिस द्वारा टीम गठित कर दी गई है। यूपी और पंजाब पुलिस से भी लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से संयम बरतने की अपील करते हुए कहा कि घटना का जल्द खुलासा कर देंगे।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Fri, 29 Mar 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
उत्तराखंड के डीजीपी ने किया घटनास्थल का दौरा, जल्द खुलासा करने का किया दावा

जागरण संवाददाता, नानकमत्ता। डेरा कार सेवा में बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद उत्तराखंड की पुलिस में हड़कंप मच गया है। उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार ने शुक्रवार को घटना स्थल का मौके पर घटना का जायजा लिया और पुलिस अधिकारियों को जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।

डीजीपी अभिनव कुमार दोपहर नानक सागर हेलीपैड उतरें। जहां से डीजीपी अभिनव कुमार सीधे कारसेवक पहुंचे। उन्होंने कारसेवक पहुंचकर एसपी डॉक्टर मंजूनाथ टीसी से घटना की जानकारी ली।

पुलिस कार्रवाई की दी जानकारी

डीजीपी अभिनव कुमार ने अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा किए जा रही कार्रवाई की भी जानकारी ली। इसके साथ ही डीजीपी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर मंजूनाथ टीसी और थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव नानकमत्ता से भी घटना की जानकारी ली।

यूपी और पंजाब पुलिस से बनाए हैं संपर्क

डीजीपी अभिनव कुमार ने हत्यारों की गिरफ्तारी की कार्रवाई के बारे में मीडिया को कहा कि घटना बड़ी है जो सनसनी के साथ संवेदनशील है। पुलिस द्वारा टीम गठित कर दी गई है। यूपी और पंजाब पुलिस से भी लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से संयम बरतने की अपील करते हुए कहा कि घटना का जल्द खुलासा कर देंगे।

बाबा तरसेम सिंह का हुआ अंतिम संस्कार

धार्मिक डेरा कार सेवा के बाबा तरसेम सिंह का अंतिम संस्कार में संगत का हुजूम उमड़ा। हजारों की संख्या में संगत उनको नमन करने के लिए पहुंची थी। गमगीन माहौल डेरा कार सेवा में उनके अंतिम दर्शन करने के बाद पुलिस की कड़ी सुरक्षा में दूध वाले कुएं के समीप उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान हजारों की तादात मे आई संगत की आंखें नम हो गई।

यह भी पढ़ें: Baba Tarsem Singh: नम आंखों से संगत ने दी बाबा तरसेम सिंह को विदाई, दूध वाले कुएं के समीप हुआ अंतिम संस्कार