Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: रात 12 बजे अचानक बजने लगा बैंक का सेफ्टी अलार्म...मची अफरातफरी...दो घंटे बाद सामने आया सच और फ‍िर

Uttarakhand Crime जब रातभर एक चूहे ने छकाया आफत में रहे बैंककर्मीशहर के बाजपुर रोड स्थित एक निजी बैंक का अलार्म बजने से करीब दो घंटे तक बैंक कर्मी और पुलिस मशक्कत करती रही। आनन-फानन में पहुंची टांडा उज्जैन चौकी पुलिस की टीम ने देखा कि बैंक पूरी तरह से बंद था लेकिन अलार्म बज रहा था। जिस पर बैंक अधिकारियों को मामले की जानकारी दी और मौके पर बुलाया।

By abhay pandey Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 12 Jun 2024 11:21 AM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: जब रातभर एक चूहे ने छकाया, आफत में रहे बैंककर्मी

जागरण संवाददाता, काशीपुर : Uttarakhand Crime: शहर के बाजपुर रोड स्थित एक निजी बैंक का अलार्म बजने से करीब दो घंटे तक बैंक कर्मी और पुलिस मशक्कत करती रही। बाद में पता चला कि सेफ्टी अलार्म से जुड़े सीसीटीवी के केबल को चूहे ने काट दिया था। जिस वजह से यह अलार्म बज रहा था।

बाजपुर रोड स्थित बंधन बैंक में सोमवार रात करीब 12 बजे अचानक बैंक का अलार्म बजने लगा। इस दौरान आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस दी। आनन-फानन में पहुंची टांडा उज्जैन चौकी पुलिस की टीम ने देखा कि बैंक पूरी तरह से बंद था, लेकिन अलार्म बज रहा था। जिस पर बैंक अधिकारियों को मामले की जानकारी दी और मौके पर बुलाया।

जब बैंक कर्मियों ने जब अंदर जाकर देखा तो पता चला कि सेफ्टी अलार्म से जुड़ा सीसीटीवी कैमरे का केबल चूहे ने काट दिया था, इसलिए अलार्म बज रहा था। जिस पर बैंक कर्मियों और पुलिस ने राहत की सांस ली। जिसके बाद तत्काल केबल को सही कराया गया। बैंक प्रबंधक दीपक शर्मा ने कहा कि मामले में जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है।

कांडा गैस गोदाम सड़क पर फंसा सिलिंडर वाहन

कांडा : क्षेत्र की सड़कों की सुधलेवा कोई नहीं है। मंगलवार को सिलिंडर से लदा वाहन सड़क के बीचों-बीच बने गड्ढे में फंस गया। उसे निकालने की नाकाम कोशिश हुई। उपभोक्ता चटक धूप में वाहन आने का इंतजार करते रहे। व्यवस्था को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। उन्होंने शीघ्र सड़कों को दुरुस्त कराने की मांग की है। कांडा की गैस गोदाम रोड पर सड़क के बीचों-बीच बना गड्ढा विभाग ठीक नहीं कर सका है।

लोगों की शिकायत को भी विभाग ने नजरअंदाज किया। जबकि कई दोपहिया वाहन चालक चोटिल हो चुके हैं। मंगलवार को गैस से भरा वाहन गड्ढे में फंस गया। वाहन को निकालने के चालक ने कई प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली। इससे वाहन गंतव्य तक नहीं पहुंच पाया और लोगों को गैस नहीं मिल पाई। इस पर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई।

उनका कहना है कि एक महीने से सड़क पर गड्ढा बना है। कई बार विभाग को शिकायत की, लेकिन विभाग की कुंभकर्णी नींद नहीं खुल पाई है। यदि विभाग ने लोगों की शिकायत को गंभीरता से सुना होता तो गैस सिलेंडरों से भरा वाहन इस तरह नहीं फंसता। इधर, लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता भुवन जोशी ने बताया कि शीघ्र ही सड़क को ठीक कर दिया जाएगा।