Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pics : यूपी पुलिस की फायरिंग से काशीपुर में भड़का ग्रामीणों का गुस्सा, हाईवे पर रोका यातायात

UP police firing in kashipur यूपी पुलिस की टीम खनन माफिया डंपर चालक की तलाश में जसपुर ब्लॉक से भाजपा के ज्येष्ठ प्रमुख गुरताज भुल्लर के घर पहुंची थी। इस दौरान वहां पुलिस और भुल्लर परिवार में नोकझोंक हो गई जिसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaUpdated: Wed, 12 Oct 2022 09:49 PM (IST)
Hero Image
UP police firing in kashipur : जैसे-जैसे खबर फैलती गई, अाक्रोशित ग्रामीण फोरलेन पर जुटते चले गए।

जागरण संवाददाता, काशीपुर। UP police firing in kashipur : ऊधम सिंह नगर के काशीपुर में बुधवार शाम बवाल हो गया। यूपी पुलिस की फायरिंग में जसपुर ब्लॉक से भाजपा के ज्येष्ठ प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत भुल्लर की मौत हो गई। इससे ग्रामीण भड़क गए आैर कुंडा में जसपुर फोरलेन जाम कर दिया। घटना के बाद से ही जैसे-जैसे खबर फैलती गई, अाक्रोशित ग्रामीण फोरलेन पर जुटते चले गए। इससे वहां जाम लग गया और फोरलेन के दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गईं।

आक्रोशित ग्रामीणों में यूपी पुलिस को लेकर काफी गुस्सा दिखा। वे इस मामले में कार्रवाई होने तक सड़काें से उठने का तैयार नहीं थे।

देखते-देखते कुंडा में जसपुर हाईवे पर कई गांवों के लोग पहुंच गए और जाम लगा दिया। इसकी सूचना पर भारी फोर्स के साथ पुलिस भी पहुंच गई।

ग्रामीणों के आक्रोश और फोरलेन जाम होने की खबर पाकर बलराज पासी और विधायक अरविंद पांडेय भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां मौजूद पुलिस और ग्रामीणों से बात की।

ये भी पढ़ें : ऊधमसिंह नगर में UP Police की फायरिंग, जसपुर के ज्येष्ठ प्रमुख की पत्नी की मौत, 400 लोगों ने हाईवे किया जाम

यूपी पुलिस की फायरिंग में जसपुर ब्लॉक के ज्येष्ठ प्रमुख की पत्नी की मौत की सूचना मिलने के बाद मुरादाबाद से डीआइजी शलभ माथुर के साथ एसएसपी हेमंत कुटियाल भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

यूपी पुलिस की टीम खनन माफिया डंपर चालक की तलाश में जसपुर ब्लॉक से भाजपा के ज्येष्ठ प्रमुख गुरताज भुल्लर के घर पहुंची थी। इस दौरान वहां पुलिस और भुल्लर परिवार में नोकझोंक हो गई, जिसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हो गई। इस दौरान ज्येष्ठ प्रमुख के परिवारवालों ने यूपी पुलिस को कुछ जवानों को पकड़ लिया और उन्हें कुंडा थाना पुलिस के हवाले कर दिया। वे इन पर मुकदमा दर्ज करने और कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : UP Police Firing : काशीपुर में 50 हजार के इनामी को पकड़ने पहुंची थी UP SOG, आरोपी ने SDM को बनाया था बंधक 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर